सलमान खान पर फिर एक बार FIR दर्ज़, पत्रकार ने लगाए संगीन आरोप

0
58
SALMAN KHAN

पहली शिकायत में नहीं हुई कोई कार्यवाही, मुंबई के लोवर कोर्ट में आपराधिक याचिका दर्ज


बॉलीवुड में आये दिन स्टार्स किसी न किसी पचड़े को लेकर विवादों में आ ही जाते हैं.यदि बात करें विवादों की तो शायद सलमान खान का नाम इस सूची में सबसे ऊपर रखा जायेगा. जी हाँ, सलमान खान पर अब तक कई आपराधिक मामले दर्ज़ हो चुके हैं. आपको जानकार हैरानी होगी की हालही में एक पत्रकार द्वारा सलमान खान के खिलाफ मारपीट,धमकी और गलौज के आरोप लगाए गए हैं जिसकी सुनवाई 12 जुलाई को होने वाली है.

जानिये क्या था पूरा मामला

मामला 25 अप्रैल का है जब सलमान अपने गार्ड और साथ वालो के साथ रात को साईकिल की सैर पर निकले थे.  उसी वक़्त पत्रकार अशोक पांडे भी अपने कैमरा मेन के साथ उस जगह मौजूद थे. आपको बताते  चलें की अशोक पांडे JK24x7न्यूज़ चैनल के मुंबई हेड हैं. सलमान को देखकर उन्होंने अपना कैमरा शुरू कर दिया और ये देख कर सलमान गुस्से से आग बबूला हो गए. सलमान के एक इशारे में गार्ड ने पत्रकार के साथ मार पिटाई शुरू कर दी और ये मामला अब कोर्ट तक आ गया.

यहाँ भी पढ़ें: ऋतिक की बहन सुनैना के बॉयफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या था मामला

जल्द होगी मामले की सुनवाई

पत्रकार के वकील नीरज गुप्ता ने इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने मुंबई के अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट (Metropolitan Magistrate Court) में सलमान खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 392, 426 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई है. अब इस मामले की सुनवाई 12 जुलाई को होगी.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com