ऋतिक की बहन सुनैना के बॉयफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या था मामला


आखिरकार लम्बे समय बाद आया सुनैना के बॉयफ्रेंड का बयान


बॉलीवुड के मशहूर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना एक लम्बे समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं.  बताया जा रहा है की ऋतिक ने सुनैना को घर खरीदकर देने के वादे को पूरा नहीं किया वो भी इसलिए क्योकि उनका बॉयफ्रेंड मुस्लिम है.सुनैना ने रोशन परिवार में गंभीर आरोप लगते हुए कहा की  पिता राकेश रोशन ने उनपर हाथ उठाया और साथ ही उनके बॉयफ्रैंड रुहेल को आतंकवादी करार कर दिया. इस मामले में हालही में सुनैना के बॉयफ्रेंड ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

इंटरव्यू में रुलेह ने किया खुलासा

रुहेल ने कहा, ‘सिर्फ किसी की जाति-धर्म के चलते उसे आतंकवादी करार दे देना स्वीकार नहीं किया जा सकता. केवल धर्म और जगह की वजह से आप चरमपंथ जैसी चीज को परिभाषित नहीं कर सकते. सबसे जरूरी यह है कि हमें ऐसे जाहिल नजरिया के खिलाफ खड़े होना होगा, जो कि उनका भी नजरिया है.’ रूहेल ने बताया कि सुनैना अपनी जिंदगी को एक नए सिरे से शुरू करना चाहती है और चाहती है कि उनका परिवार उनके फैसले को सपॉर्ट करे.

यहाँ भी पढ़ेः  मुंबई एयरपोर्ट में एक साथ नज़र आयी अर्जुन और मलाइका की जोड़ी

कंगना की बहन रंगोली ने किया समर्थन में ट्वीट

हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट कर बताया कि रितिक की बहन सुनैना एक मुस्लिम युवक से प्रेम करती हैं और उनके परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं है. इस सम्बंध से नाराज परिवार सुनैना के साथ मारपीट भी करता है. रंगोली ने अपने ट्विटर पर यह दावा किया था कि रितिक रोशन की फैमिली सुनैना को टॉर्चर कर रही है और सुनैना इस मामले में कंगना से मदद मांग रही हैं. पिछले हफ्ते एक महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें थप्पड़ मारा, उनके पिता ने भी उन्हें मारा और उनका भाई उन्हें बंद करके रखना चाहते हैं.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com
Story By : AvatarIfat Qureshi
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: