संजीवनी 2 की टीम के लिए जेनिफर विंगेट का  ख़ास मैसेज: यहाँ देखे वीडियो 

0
67
sanjivani 2
sanjivani 2

17 साल बाद इस शो ने की टीवी पर वापसी, जेनिफर ने ख़ास अंदाज़ मे दी बधाई


साल 2000 में आया शो संजीवनी एक बार  फिर टीवी पर वापसी कर चुका  है . इस शो के दूसरे सीजन में फैंस को कई नए चेहरे नज़र आएंगे और यह शो 12 अगस्त से स्टार प्लस पर शुरू हो चुका है.फैंस इस शो को लेकर काफी उत्साहित थे और अब जब ये शुरू हो गया है तो इसे लेकर खुश भी हैं.इस शो में आप मोहनीश बहल के साथ कई नए एक्टर्स को काम करते देखेंगे.

आपको बता दे कि फैंस को संजीवनी 2 में नए डॉक्टर्स की नई कहानी  देखने को मिलेगी.वही संजीवनी और दिल मिल गए के स्टार्स ने अपने-अपने अंदाज में संजीवनी 2 की टीम को बधाई देते हुए वीडियो मैसेज भेजे हैं. शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जेनिफर विंगेट, करण सिंह ग्रोवर, महिरी मिश्रा, अर्जुन पुंज, करण वाही, पंकित ठक्कर संग अन्य स्टार्स के वीडियो मैसेज शेयर किए.

Read More :बी- टाउन  की चांदनी का  आज  है जन्मदिन, बेटी जान्हवी का इंस्टा पोस्ट कर देगा आपको इमोशनल

संजीवनी 2 की टीम को जेनिफर विंगेट ने दिया यह ख़ास मैसेज

जेनिफर विंगेट ने संजीवनी 2 टीम के लिए एक वीडियो द्वारा ख़ास मैसेज भी दिया जिसमे उन्होंने सभी स्टार  कास्ट को इस शो के  लिए बधाई दी. साथ ही उन्होंने यह बताया की यह शो उनके दिल के बहुत करीब है.

https://www.instagram.com/p/B1BvQW3HBXr/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

इसके अलावा कारण सिंह ग्रोवर ने भी इस शो के स्टार कास्ट को एक ख़ास मैसेज दिया और कहा इस शो के साथ उनकी कई सारी खूबसूरत यादें जुडी है.

https://www.instagram.com/p/B1Bu7olHKOU/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

साल 2000 में  संजीवनी शो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था. जिसमे हॉस्पिटल की ही कहानी को जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर के सीरियल दिल मिल गए में आगे बढ़ाया गया था. इस शो की  कहानी दर्शकों को  खूब पसंद  आयी थी. इसी शो के दौरान जेनिफर और कारण एक दूसरे  के  नज़दीक आ गए थे और दोनों ने  शादी  भी कर ली थी

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com