Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
भारत

Bareli: कृष्ण की दीवानी शहनाज से बनी आरोही की कहानी, शौहर ने दिया तीन तलाक

कृष्ण की दीवानी शहनाज से बनी आरोही शौहर से तलाक के बाद अपने दोस्त से अगस्त मुनि के आश्रम में सनातन धर्म से विवाह किया।

Bareli: शहनाज ने इस्लाम को छोड़कर अपनाया हिन्दू धर्म, की बचपन के दोस्त से शादी

Bareli: ये कहानी उत्तर प्रदेश के बरेली थाना फरीदपुर क्षेत्र की ढकनी राजपुरा गांव की है। शहनाज मुस्लिम होने के बावजूद वो कृष्ण को मानती थी।शहनाज का निकाह 2018 में हुआ था।निकाह होने के बाद भी कृष्ण की पूजा करती थी। ये बात उसके शौहर को पंसद नही थी।शौहर के मना करने पर भी शहनाज ने कृष्ण की भक्ति करना नहीं छोड़ा। इससे दोनों मे झगड़े होने लगे और मारपीट होने लगी।शौहर ने तंग आकर शहनाज को तीन तलाक दे दिया।तालाक के बाद शहनाज अपने घर वापस आ गई और वहीं रहने लगी।

दोस्त बना जीवनसाथी-

तलाक के बाद शहनाज की मुलाकात उनके बचपन का दोस्त पवन से हुई। शहनाज ने उसे सारी बात बताई। फिर ये दोस्ती बढ़ती गई और इन दोनों ने साथ में रहने का फैसला किया।पर परिवार वालों ने साथ नहीं दिया।शहनाज और पवन ने ट्रेन के नीचे जान देने का फैसला किया।इसी दौरान उनकी मुलाकात एक व्यक्ति से हुई।उसने अगस्त मुनि आश्रम के बारे में बताया।यह जानकारी मिलते ही दोनों को एक उम्मीद की किरण नजर आई और बिना देरी किए दोनों अगस्त मुनि के आश्रम आ गए।

Read more: Kapil Sharma Show: सीजन खत्म होने से पहले कपिल ने करवाया अर्चना के साथ फोटोशूट, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

शहनाज बनी आरोही

शहनाज और पवन आश्रम में पहुंचकर महंत केके शंखवार से मिले और अपनी आपबीती बताई।आश्रम के महंत ने सारी बात सुनकर उन्हें आश्रम मे पनाह दी।महंत ने दोनों के विवाह से पहले शहनाज का शुद्धिकरण करा कर सनातन धर्म के अनुसार उन दोनों का विवाह करा दिया।

विवाह होने के बाद शहनाज ने अपना नाम बदल कर आरोही रख लिया।शहनाज ने बताया कि अब उसको आरोही के नाम से ही पुकारा जाए।साथ ही आरोही और पवन ने पुलिस प्रशासन को पत्र लिखकर गुहार लगाई है कि उन दोनों को अपने परिवार से खतरा है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button