Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
हॉट टॉपिक्स

Sakshi Murder Case: लव ट्रायंगल की वजह से हुई साक्षी की हत्या, बुलंदशहर से पकड़ा गया आरोपी

शाहबाद में इस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नीले रंग की टी-शर्ट पहने साहिल लड़की को चाकू मारते हुए देखा जा सकता है।

Sakshi Murder Case: साहिल ने साक्षी पर किया चाकू से वार, पत्थर से सर भी कुचला, जानिए क्या है पुरा मामल?

Sakshi Murder Case: दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की लड़की की हत्या के आरोपी साहिल को दिल्ली पुलिस ने यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है। साहिल वहां अपनी बुआ के घर में छिपा था। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक साहिल की सिर्फ 30 सेकेंड की सनक ने नाबालिग की जान ले ली। शुरुआती जांच में ये पूरा मामला एक लव ट्रायंगल का लग रहा है। जांच को कई एंगल से पुलिस आगे बढ़ा रही है। जब साहिल नाबालिग पर इस तरह हमला कर रहा था उससे ठीक पहले लड़की ने साहिल को टॉय गन से डराने की कोशिश की थी ताकि वो उसका पीछा न करे। इसी बात से साहिल गुस्सा था।

घटना का वीडियो वायरल

शाहबाद में इस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नीले रंग की टी-शर्ट पहने साहिल लड़की को चाकू मारते हुए देखा जा सकता है। लगभग सात से आठ लोग वहां मौजूद थे, लेकिन वे तमाशबीन बने रहे और वह उसे चाकू मारता रहा।

आपको बता दे कि गहरे लाल रंग की शर्ट पहने एक आदमी बीच-बचाव करने की कोशिश करता है, लेकिन साहिल उसे दूर धकेल देता है। वीडियो में, साहिल लड़की को चाकू मारता रहता है, साथ ही आसपास खड़े लोगों को धमकी भी देता है जिससे वे वहां से चले जाते हैं।

लड़की के बात न करने से खफा था साहिल

Read more: E-Sprinto Amery: लॉन्च हो गया इलेक्ट्रिक स्कूटर ई-स्प्रिंटों अमेरी

साहिल की बुआ बुलंदशहर में रहती हैं पुलिस को रविवार को पता चला था की घटना के बाद वह बुआ के पास जा सकता है। पुलिस जब वहां पहुंची तो साहिल वहां मिल गया। संयुक्त आयुक्त विवेक किशोर का कहना है कि साहिल ने साक्षी पर चाकू से 34 वार किए थे। आपको बता दे कई दिनों से साक्षी ने साहिल से बात करना बंद कर दिया था। रविवार रात अचानक साहिल का लड़की से अचानक आमना-सामना हो जाने पर उसने चाकू निकाल बेरहमी से मारना शुरू कर दिया।

मेरी बेटी की हालत बहुत बुरी थी- साक्षी के पिता

साक्षी की हालत को देखकर भले लोगों की इंसानियत नहीं जगी, मगर परिवार के लोगों की चीख निकल गई। बेटी की खून से लथपथ लाश साक्षी के माता-पिता के सामने पड़ी थी। साक्षी के पिता मजदूरी करके अपने घर परिवार को चलाते रहे हैं। बेटी की लाश को देखकर रुंधे हुए गले से उन्होंने कहा कि मेरी बेटी की हालत बहुत बुरी थी। पिता ने कहा कि मुझे साहिल के बारे में कुछ नहीं पता था। उन दोनों के बीच क्या था’ कल पूछताछ में मुझे पता चला। मेरी बेटी का स्वभाव अच्छा था।

Read more: Gangster Lawrence Bishnoi: जानें क्यों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को देर रात साबरमती सेंट्रल जेल से दिल्ली लाया गया?

परिवार ने साहिल को फांसी देने की मांग की

बेटी की हत्या के बाद पीड़ित परिवार इंसाफ की गुहार लगा रहा है और साक्षी के कातिल को फांसी देने की मांग कर रहा है। पिता ने कहा कि मेरी मांग है कि जैसे उसने मेरी बेटी को मारा है वैसे ही उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले, ताकि फिर से ऐसा कोई न कर सके।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button