Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
हॉट टॉपिक्स

Mukesh Ambani Death Threat : बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी को जान से मारने की मिली धमकी,ईमेल पर मांगे 20 करोड़ रुपये 

मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है। मुकेश को 27 अक्टूबर को एक ईमेल पर जान से मारने की धमकी मिली जिसमें 20 करोड़ रुपये न देने पर गोली मारने की धमकी दी गई।

Mukesh Ambani Death Threat :  मुकेश अंबानी  को 27 अक्टूबर को एक ईमेल पर जान से मारने की धमकी मिली, मामला दर्ज


मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है। मुकेश को 27 अक्टूबर को एक ईमेल पर जान से मारने की धमकी मिली जिसमें 20 करोड़ रुपये न देने पर गोली मारने की धमकी दी गई।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को मिली धमकी –

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बार मुकेश अंबानी को 27 अक्टूबर को एक ईमेल आया है जिसमे  मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी दी गई है और 20 करोड़ रुपये न देने पर गोली मारने की भी धमकी मिली है। इस मामले का पता लगने पर मुंबई के रामदेव थाने में आईपीसी की धारा 387 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज कर लिया  गया है। पुलिस ने ये भी कहा है कि मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्दी ही आरोपी का पता लगा लिया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by One World News – Hindi (@oneworldnewshindi)

Read more: Bollywood Stars: इन सितारों ने एक्टिंग के लिए बीच में छोड़ी पढ़ाई, जानें कौन कौन हैं शामिल

पहले भी मिल चुकी है धमकी –

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को पिछले साल भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। तब दक्षिण मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक व्यक्ति ने फोन पर कहा था कि वो अस्पताल को उड़ा देगा और मुकेश, नीता अंबानी और दोनों बेटों की भी जान से मार देगा। वैसे तो 2021 में भी मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटकों से भरी एक कार मिली थी, जिसके बाद  मुंबई में सनसनी फैल गई थी। अंबानी के घर एंटीलिया के पास कार मिलने के बाद उनकी जान को खतरा बताया गया था। पुलिस को कार से 20 जिलेटिन की छड़ें और एक पत्र भी मिला था, जिसमें अंबानी परिवार को धमकी दी गई थी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button