Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

Latest Update of Sushant Case: Rhea Chakraborty की बढ़ी मुश्किलें, Sushant Singh Rajput Case में आय़ा नया मोड़

 Latest Update of Sushant Case: सुशांत केस में रिया के अलावा और 34 लोगों का बनाया गया आरोपी, जानें केस से जुड़े अपडेट

  • सुशांतकी मौत के बाद कैसे शुरू हुआ ड्रग्स केस की जांच का सिलसिला
  • रिया पर लगा ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप
  • एनसीबी ने35 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

Latest Update of Sushant Case: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज भले हमारे बीच नहीं है लेकिन आज भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। पिछले दो सालों से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लगातार उनके लिए सोशल  मीडिया पर न्याय की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुशांत की  मौत का जिम्मेदार कथित तौर पर बॉलीवुड माफियाओं को बताया जा रहा है। इस केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को बताया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े इस केस में एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती के अलावा 34 और लोगों को आरोपी बनाया है। यहाँ जानने वाली बात यह है कि अगर रिया चक्रवर्ती इस केस में दोषी साबित होती हैं तो उन्हें कम से कम 10 साल की सजा हो सकती है। साल 2020 के सितंबर में इस केस के मामले में एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था और इस दौरान रिया को लगभग एक महीने तक जेल में बंद रहना पड़ा था। जिसके बाद मुंबई हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी, उसके बाद से ही रिया जमानत पर बाहर चल रही हैं।

सुशांत की मौत के बाद कैसे शुरू हुआ ड्रग्स केस की जांच का सिलसिला

बॉलीवुड में ड्रग्स केस की जांच का सिलसिला तब शुरू हुआ था जब  साल 2020 में 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा वाले घर से मिला। सीबीआई अभी भी उनके मौत की जांच कर रही है, हालांकि मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड बताया था। लेकिन ड्रग्स केस के सामने आने के बाद से ही पूरा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री इसके चपेटे में आ गया। जिसके बाद छोटे से लेकर बड़े एक्टर्स तक सभी से पूछताछ की गई।

रिया पर लगा ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप

Read more: Arrange Marriage Partner Choice: अरेंज मैरिज में कैसे पता करें ‘ He/She is the One “?

अभी एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सिर्फ रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ही नहीं बल्कि 34 अन्य आरोपियों के खिलाफ एनसीबी ने आरोप लगाए हैं। लेकिन रिया पर लगे आरोप सुन के आपके पैरों तले जमीन खिसकने वाली है। आपको बता दें कि रिया पर बॉलीवुड में भारी मात्रा में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगा है।

एनसीबी ने 35 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी ड्राफ्ट चार्जशीट में रिया और  अन्य 34 आरोपियों पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा रिया बॉलीवुड में ड्रग्स सप्लाई करती थी। इतना ही नहीं इसके अलावा रिया पर सुशांत को जबरन नशे की लत लगाने का भी आरोप लगा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रिपोर्ट के मुताबिक रिया शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत सैमुअल, मिरांडा और बाकी कई लोगों से ड्रग्स लिया करती थी और सुशांत को दिया करती थी।

एनसीबी इस बात का पूरी तरह दावा कर रही है कि रिया ही सुशांत को जबरन ड्रग्स दिया करती थी और इसकी पेमेंट भी वो खुद ही किया करती थी। एनसीबी के चार्ज ड्राफ्ट के मुताबिक साल 2020 के मार्च से लेकर सितंबर तक रिया ने कई बार ड्रग्स खरीदी और खुद इसकी पेमेंट भी की। फिलहाल अभी एनसीबी ने इस केस के तहत 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसमें रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है।

Read More- Relationship Tips: हो रहे है BAE से झगड़े? ये 4 चीज़े करेंगी आपकी मदद

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुताबिक ये सभी लोग मिलकर ड्रग्स को बॉलीवुड पार्टि्स, हाई सोसाइटी की पार्टी और दूसरे शहरों में भी सप्लाई करते थे और इन सभी लोगों के पास ये काम करने का कोई लाइसेंस भी नहीं था। ये लोग चरस, एलएसडी, गांजा और कोकीन की सप्लाई करते थे। इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती का कनेक्शन ड्रग पेडलर्स के साथ पाया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि शोविक ड्रग पेडलर्स के साथ मिलकर नशीले पदार्थों की तस्करी करते थे।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button