दीपिका पादुकोण और कंट्रोवर्सी का पुराना रिश्ता है, जानें कुछ प्रसिद्ध कंट्रोवर्सी के बारे में

0
122
deepika padukone

‘न्यू ईयर पार्टी’ से ले कर ‘RK टैटू’ तक की कॉन्ट्रोवर्सी


बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चहेती एक्ट्रेसेस में से एक हैं दीपिका पादुकोण. दीपिका ने अपनी एक्टिंग, खूबसूरती, टैलेंट और दोस्ताना व्यवहार से सभी के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है. आज दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह की जोड़ी को ज्यादातर लोग एक आइडियल सेलिब्रिटी कपल मानते है. इतनी लोकप्रिय होने के बाद भी दीपिका पादुकोण अक्सर कॉन्ट्रोवर्सीज में घिरी रहती है. अभी हाल ही में उन्हें ड्रग्स लेने के मामले में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने पूछताछ के लिये बुलाया था. तो चलिए आज हम आपको दीपिका से संबंधित कंट्रोवर्सीज के बारे में बतायेंगे .

करण जौहर की न्यू ईयर पार्टी: कुछ समय पहले करण जौहर के घर का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स नशे की हालत में नजर आ रहे थे. वीडियो को देख कर ऐसा लगता है कि वीडियो करण जौहर ने शूट किया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सेलिब्रिटीज को लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. हालांकि इस पर करण जौहर ने सफाई देते हुए कहा कि इस पार्टी में कोई भी ड्रग्स का सेवन नहीं कर रहा था बल्कि सभी लोग नए साल को साथ में एंजॉय कर रहे थे. लेकिन दीपिका पादुकोण ने इस मामले में चुप्पी का ही सहारा लिया.

और पढ़ें: ‘बिग बॉस’ के घर पर रोमांस के लिए जाने जाते थे ये कंटेस्टेंट, बाहर निकलते ही हो गया अलग

RK टैटू: अगर हम बॉलीवुड में रिलेशनशिप की बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का रिश्ता काफी ज्यादा पॉपुलर था. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और दोनों बहुत जल्दी अलग हो गए. दीपिका ने इस रिलेशनशिप के दौरान अपनी गर्दन में पीछे RK का टैटू बनवाया था, जिसका मतलब था रणबीर कपूर. ब्रेकअप के बाद भी लम्बे समय तक दीपिका ने वो टैटू नहीं हटाया था. लेकिन 2018 में दीपिका और रणवीर सिंह की शादी के समय लोगों को फोटोस में दीपिका की गर्दन पर टैटू नजर नहीं दिखा, तो उनको लगा शायद दीपिका ने शादी से पहले टैटू हटा दिया होगा. लेकिन उसके बाद अगले ही साल ईशा अंबानी की शादी में लोगों को दीपिका की गर्दन पर वो टैटू फिर से नजर आया. दीपिका का ये टैटू इतना बड़ा नेशनल इंटरेस्ट बन जाएगा. शायद इसका उनको भी अंदाजा न हो.

राम-लीला कॉन्ट्रोवर्सी: पद्मावत से पहले दीपिका पादुकोण फिल्म राम-लीला में नजर आई थीं. इस फिल्म का पूरा नाम ‘गोलियों की रासलीला’ है. इस फिल्म को लेकर कुछ हिंदू धार्मिक संस्थाओं ने जमकर विरोध किया था. उनका कहना था कि यह फिल्म के लिए भगवान राम के नाम का गलत इस्तेमाल किया गया है. हालांकि इस बात पर सफाई देते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा कि फिल्म के हीरो और हीरोइन का नाम राम और लीला है. इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है. जो रामलीला के मंचन के दौरान नजर आता है. लेकिन लोगों ने उनकी एक नहीं सुनी. आखिरकार उन्हें फिल्म का टाइटल बदल कर ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ करना पड़ा था.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com