मनोरंजन

‘बिग बॉस’ के घर पर रोमांस के लिए जाने जाते थे ये कंटेस्टेंट, बाहर निकलते ही हो गया अलग 

टॉप टीआरपी शो में आता हैबिग बॉस


टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शोबिग बॉस‘ 14 जल्द ही शुरू होने वाला है. कोरोना वायरस के कारण, इस बार का बिग बॉस सीजन 14 हर बार से थोड़ा अलग देखने को मिलेगा. अभी बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट क्वारंटीन में है. जब कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में आएंगे, तो उससे पहले सभी कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट किया जाएगा. बिग बॉस टीवी का एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसकी टीआरपी हमेशा से टॉप शो में रही है. इस शो में हमको लड़ाई झगड़े से लेकर रोमांस तक की चीजे देखने को मिलती है. तो चलिए आज हम आपको उन कंटेस्टेंट के बारे में बतायेगे जो शो में तो एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिखे, लेकिन बाहर निकलते ही उनका ब्रेकअप हो गया.

गौहर खान और कुशाल टंडन: बिग बॉस सीजन 7 में आये कंटेस्टेंट गौहर खान और कुशाल टंडन भी बिग बॉस के घर पर रोमांस करते दिखें. इन दोनों की केमिस्ट्री ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी. बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के कुछ दिन बाद तक तो गौहर खान और कुशाल टंडन साथ रहे, लेकिन उसके बाद दोनों अलग हो गए.

और पढ़ें: BIGG BOSS 14: ये 5 चीजें बनाती है ‘बिग बॉस 14’ को बाकी सीजन से बेहद खास

तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली:

बिग बॉस सीजन 7 में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने हिस्सा लिया था. शो के दौरान तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली के बीच नजदीकियां देखने को मिली, लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. दोनों कई बार कई जगहों पर एक साथ दिखे गए, और कुछ समय बाद खबरें आने लगीं की दोनों का ब्रेकअप हो गया.

पायल रोहतगी और राहुल महाजन:

राहुल महाजन और पायल रोहतगी भी बिग बॉस के घर पर एक दूसरे के साथ रोमांस और फ्लर्ट करते हुए दिखे. दोनों एक दूसरे के साथ स्विमिंग पूल में खूब मस्ती करते दिखे थे. हालांकि ये सारी चीजें सिर्फ शो में ही नजर आई। शो खत्म होने के बाद दोनों अलग हो गए.

सारा खान और अली मर्चेंट:

बिग बॉस के चौथे सीजन में सारा खान और अली मर्चेंट के बिच में भी हमे काफी ज्यादा प्यार और रोमांस देखने को मिला. शो के दौरान दोनों के बिच नजदीकियां इतनी बढ़ गई थीं कि दोनों ने बिग बॉस के घर पर ही शादी कर ली थी. लेकिन इसका ये रिश्ता कुछ खास नहीं चला. दोनों 2011 में अलग हो गया.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button