तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू करेंगे फिर टीवी पर वापसी

0
bhavya gandhi

‘सब टीवी ‘पर नहीं अब ‘एन्ड टीवी ‘ पर नज़र आएंगे टप्पू


टीवी सीरियल्स की लिस्ट में सबसे ऊपर आने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मेन लीड में से एक भव्य गांधी थे. भव्य गांधी यानी की हमारे और आपके टप्पू, जो अपनी सेना लेकर पूरी गोकुलधाम सोसायटी में घूमते रहते थे. साथ ही आए दिन किसी ना किसी शरारत की वजह अपने पिता जेठालाल  डाँट भी खाते है. भव्य गांधी ने तारक मेहता  शो में बचपन से लेकर बड़े होने तक टप्पू का किरदार निभाया है.  इसके बाद उन्होंने सीरियल को अलविदा कह दिया. लेकिन वही अब भव्य गाँधी फिर से टीवी की दुनिया में कमबैक करने जा रहे हैं.

पढाई के चलते कहा था शो को अलविदा

भव्य ने अपनी पढ़ाई के चलते शो को अलविदा कह दिया था.  लेकिन कई सालों के बाद अब फिर से भव्य टीवी इंडस्ट्री में कम बैक करने जा रहे हैं.लेकिन भव्य इस बार सब टीवी के किसी सीरियल में नहीं, बल्कि एंड टीवी के एक सीरियल में नज़र आने वाले हैं.

यहाँ भी पढ़े:जोश व आत्मविश्वास से भरी रही है यह ज़िंदादिल अभिनेत्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से भव्य गांधी ने घर-घर में अपनी जगह बनाई और अब वो अपने आने वाले नए सीरियल में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे.

भव्य एंड टीवी के नए शो ‘शादी के सियापे’ के साथ कमबैक करने के लिए एक दम तैयार है.भव्य ने खुद इस सीरियल का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. प्रोमो शेयर करते हुए भव्या ने कैप्शन में लिखा की –  “ऊंचाई की तरफ़, मेरा लक्ष्य! एक इंसान या एक अभिनेता के रूप में मैं हमेशा अपने आप को जितना हो सके उतना एक्सप्लोर करने की उम्मीद करता हूं, मैं हर रोज़ नई चीज़ें सीखने की कोशिश करता हूँ और इसमें एक्सपरिमेंट करता हूँ. ताकि मैं खुद का एक बेहतर स्वरूप बन जाऊं. बस एक छोटा सा लेकिन मेरे लक्ष्य की ओर बड़ा कदम. ”

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here