Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
बॉलीवुड

Animal New Poster Release: फिल्म एनिमल का नया पोस्टर हुआ रिलीज, बॉबी देओल प्रतिद्वंद्वी के रूप में मचा रहे हैं धमाल

वहीं बॉबी देओल ने एनिमल के प्रतिद्वंद्वी, दुश्मन का किरदार निभा रहे है। वह एक ऐसे चरित्र का प्रतीक है जो उग्र और शांत दोनों है, एक ऐसा मिश्रण जो उसके चित्रण में गहराई जोड़ता है। नए पोस्टर में बॉबी देओल का व्यक्तित्व बहुत ही उग्र नज़र आ रहा है, जो उन्हें फिल्म के नायक के रूप में एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी बनाता है।

Animal New Poster Release: इस क्राइम ड्रामा फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार, इस दिन होगी रिलिज


‘एनिमल’ के दमदार फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है। ‘एनिमल’ के इस पोस्टर में रणबीर कपूर काफी खूंखार अंदाज देखने को मिल रहा है। तो वहीं बॉबी देओल ने एनिमल  के प्रतिद्वंद्वी, दुश्मन का किरदार निभा रहे  है। वह एक ऐसे चरित्र का प्रतीक है जो उग्र और शांत दोनों है, एक ऐसा मिश्रण जो उसके चित्रण में गहराई जोड़ता है। नए पोस्टर में बॉबी देओल का व्यक्तित्व बहुत ही  उग्र नज़र आ रहा है, जो उन्हें फिल्म के नायक के रूप में एक  मजबूत प्रतिद्वंद्वी बनाता है।

Animal New Poster Release: ‘एनिमल’ के दमदार फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया था। ‘एनिमल’ के इस पोस्टर में रणबीर कपूर काफी खूंखार अंदाज देखने को मिल रहा था। ‘एनिमल’ फिल्म निर्माताओं ने पहले अपने अनूठे शीर्षक की घोषणा के साथ, प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, फिल्म के प्रति उत्सुकता ने इस फिल्म को मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्म बना दी। न्यू ईयर की रात को बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर की बहुचर्चित फिल्म ‘एनिमल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया था।

Read more: Pushpa 2 Release Date: पुष्पा 2 की रिलीज डेट आई सामने, जल्द नए अवतार में दिखेगा अल्लू अर्जुन का जलवा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

 

बॉबी देओल ने एनिमल फिल्म में प्रतिद्वंद्वी का किरदार निभाया है

वहीं बॉबी देओल ने एनिमल  के प्रतिद्वंद्वी, दुश्मन का किरदार निभा रहे  है। वह एक ऐसे चरित्र का प्रतीक है जो उग्र और शांत दोनों है, एक ऐसा मिश्रण जो उसके चित्रण में गहराई जोड़ता है। नए पोस्टर में बॉबी देओल का व्यक्तित्व बहुत ही  उग्र नज़र आ रहा है, जो उन्हें फिल्म के नायक के रूप में एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी बनाता है। अपनी प्रभावशाली उपस्थिति और तीव्रता के साथ, वह भूषण कुमार की “एनिमल” में टेंशन और ड्रामा को और भी बढ़ा रहे हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि उनका किरदार क्रेडिट रोल के बाद भी दर्शकों को लंबे समय तक याद रहेगा।

इस दिन फिल्म के पहले लुक को किया रिलीज

फिल्म के निर्माता टी-सीरीज, सिने1 स्टूडियोज और भद्रकाली पिक्चर्स न्यू ईयर ईव (31 दिसंबर 2022 की आधी रात) में फिल्म के पहले लुक को रिलीज कर दिया था। रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं, इस क्राइम ड्रामा फिल्म के बारे में और जानने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म ‘एनिमल’ के पोस्टर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की ओर से नयी साल की आधी रात करीब 12 बजे उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘एनिमल’ के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया गया था। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर एक नए अंदाज में नजर आ रहे थे। हाथ में कुल्हाड़ी, मुंह में सिगरेट और खून में लथपथ रणबीर कपूर काफी खतरनाक अंदाज में दिख रहे थे। फिल्म ‘एनिमल’ के इस लेटेस्ट पोस्टर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा था।

5 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘एनिमल’ का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है। ब्लॉकबस्टर निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा लिखित और निर्देशित, यह मैगनम ओपस फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया जायेगा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com   

Back to top button