Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
बॉलीवुड

Adipurush movie: रिलीज के पांचवें दिन आदिपुरुष हुई ढेर, मंगलवार का कलेक्शन सिर्फ 10.80 करोड़

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अब आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस पर भी जनता की नाराजगी का असर देखने को मिल रहा है। इसका अंदाजा पांचवें दिन के कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है।

Adipurush movie: आदिपुरुष के विवादों के बीच, मनोज मुंतशिर ने बजरंगबली पर दिया आपत्तिजनक बयान

Adipurush movie: सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अब आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस पर भी जनता की नाराजगी का असर देखने को मिल रहा है। इसका अंदाजा पांचवें दिन के कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है।

साल 2023 की मच अवेटेड फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के रिलीज के बाद से फिल्म को लेकर बवाल मचा है। फिल्म को इसके खराब डायलॉग और खराब वीएफएक्स के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस बवाल के बावजूद फिल्म की पहले दिन का कलेक्शन शानदार रहा। इस फिल्म की वीकेंड की कलेक्शन अच्छा रहा। लेकिन वीकेंड के बाद से फिल्म का कलेक्शन गिरता गया।

आदिपुरुष के पांचवें दिन का कलेक्शन

16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘आदिपुरुष’ की हर तरफ आलोचना हो रही है। यहां तक कि इसके बैन करने की मांग करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पत्र भेजा गया है. ऐसे में इन सब विवादों का असर अब फिल्म की कमाई पर पड़ रहा है। ‘आदिपुरुष’ मंडे टेस्ट में बुरी तरह फेल हुई और इसने महज 16 करोड़ का कलेक्शन किया था। बता दें कि रविवार के मुकाबले सोमवार को फिल्म की कमाई में 75 फीसदी से भी ज्यादा गिरावट दर्ज की गई। फिल्म ने रविवार को 69 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं अब ‘आदिपुरुष’ के मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं जो काफी निराशाजनक हैं।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘आदिपुरुष’ ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को महज 10.80  करोड़ का कलेक्शन किया इसके बाद फिल्म की कुल कमाई अब 247.90 करोड़ रुपये हो गई है। हालांकि ये अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशियल डाटा आने के बाद नंबरों में थोड़ा-बहुत बदलाव हो सकता है।

Read more: Adipurush: रिलीज के पांचवे दिन भी नहीं थम रहा आदिपुरुष का विरोध, फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ लखनऊ पुलिस में शिकायत दर्ज

विवादों के बीच मनोज मुंतशिर का बयान

आदिपुरुष के डायलॉग ने लोगों का पारा हाई कर दिया है। ऐसे में अब फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे लोग और भड़क गए है। मनोज मुंतशिर के लिखे डायलोग से लोगों की आस्था को ठेस पहुंची है। मनोज मुंतशिर ने भगवान हनुमान को लेकर आपत्तिजनक बयान दे दिया है। अपने एक इंटरव्यू में मनोज ने कहा, ‘बजरंग बली के संवाद भगवान राम जैसे नहीं थेक्योंकि वे कोई भगवान नहींभक्त थे। उन्हें हमने भगवान बनाया है। उनकी भक्ति में ही वो शक्ति थी।‘ उनके इस बयान को सुनने के बाद लोगों का गुस्सा और ज्यादा भड़क पड़ा है।

Read more:- ZHZB Box Office Day 11: 50 करोड़ के पार हुई विक्की और सारा की फिल्म “ जरा हटके जरा बचके ’’

रामायण की तर्ज पर बनी है फिल्म

रामायण की तर्ज पर बनी आदिपुरुष‘ में प्रभास को भगवान राम के रोल में देखा जा रहा है। वहींकृति सेनन को माता सीतासनी सिंह लक्ष्मणदेवदत्त नागे महाबली हनुमान और सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आ रहे हैं। हालांकिफिल्म के किरदारों पर भी खूब बवाल मचा हुआ है। खासतौर पर रावण और हनुमान के लुक पर हंगामा हो रहा है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Roshni Mishra

Think positive be positive and positive things will happen🙂
Back to top button