भाजपा विधायक ने इंजीनियर को दी गालियां


राजस्थान के एक बीजेपी विधायक द्वारा एक इंजीनियर से बदतमीजी करने और उसे धमकाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक इंजीनियर 2 महीने पहले ही उस इलाके में आया था। उसने अपनी ड्यूटी करते हुए विधायक जी के शहर के नैनवां रोड की जनता कॉलोनी में बिजली विभाग ने अवैध तरीके से बिजली कनेक्शन लेने वालों की सप्लाई काट दी। जिस पर विधायक जी काफी भडक गये और उन्होंने इंजीनियर को फ़ोन पर अपशब्द कहना और धमकाना शुरू कर दिया।

Ashok Dhongra

भाजपा विधायक द्वारा इंजीनियर को गाली-गलौज वाला यह ऑडियो इन्टरनेट पर वायरल हो गया है। ऑडियो में भाजपा विधायक अशोक डोंगरा इंजीनियर को खुद के जन प्रतिनिधि होने का धौंस दे रहे है। इस ऑडियो में इंजीनियर बेहद शांतिप्रिय तरीके से विधायक से कह रहा है की “सर मुझे यहाँ आये सिर्फ 2 महीने ही हुए है और मुझे चार्टशीट दे दी गयी है। मैं कुछ नहीं कर सकता यह कनेक्शन अवैध है।”

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने विधायक के अधिकारी को धमकाने के ऑडियो पर कहा है कि यह पहली बार नहीं है, जब भाजपा के नेताओं ने इस तरह की बातें की है। कई बार भाजपा के लोगों ने शर्मसार किया है। इस तरह की बातें करके भाजपा नेता क्या संदेश देना चाहते हैं। चुने हुए प्रतिनिधि इस तरह की बातें करेंगे तो बहुत ही नकारात्मक उदाहरण हमारे सामने आएंगे।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Story By : AvatarShrishty Jaiswal
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: