Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
पॉलिटिक्स

मोदी है सबसे लोकप्रिय नेता, आज चुनाव हुए तो फिर बनेगी मोदी सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार बिहार और दिल्ली के विधानसभा चुनाव में भले ही हार गई हो लेकिन उनकी लोकप्रियता अभी भी कम नहीं हुई है, मोदी लहर आज भी बरक़रार है। मोदी की सरकार को 20 महीने हो गए हैं। लेकिन आज भी मोदी का जलवा जो लोगों में था वो अभी भी बरकरार है।

एबीपी न्यूज नील्सन द्वारा कराए गए एक ताज़ा सर्वे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 32 फीसदी जनता ने देश का बेहतरीन प्रधानमंत्री बताया है। इतना ही नहीं अगर आज की तारीख में चुनाव हुए तो एनडीए 301  सीटों पर लोकसभा चुनाव जीतेगी। इस सर्वे पर कई सवाल किए गए है जिनमें कई मुद्दों पर जनता बीजेपी के साथ दिखी है तो कई मुद्दों पर पीएम मोदी से निराश भी नजर आई।

pm-modi_625x300_41423893207

सर्वे के अनुसार, आज लोकसभा चुनाव हुए तो 43फीसदी जनता नरेंद्र मोदी और एनडीए गठबंधन सरकार के साथ है। वहीं सिर्फ 14 फीसदी लोग कांग्रेस और 4 फीसदी जनता आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के पक्ष में है।

अगर सीटो की बात की जाए तो अभी चुनाव होने पर मोदी गठबंधन को 301  सीटें मिलती दिख रही हैं। जो 2014 के लोकसभा चुनाव से करीब 35 सीटें कम हैं। यूपीए गठबंधन को 108 सीटें मिल रही है। जो पिछले चुनाव से 48 सीटें ज्यादा है।   आपको बता दें 2014  के लोकसभा चुनावों में भाजपा गठबंधन को 336, यूपीए को 60, लेफ्ट को 10  और अन्य को 137  सीटें मिली थीं।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in

Back to top button