बीजेपी के कुल 30 नए चेहरों में दूसरे चरण के मतदान में 14 लोग मैदान में…

कुछ पहले सांसद रह चुके हैं तो कुछ दूसरे पार्टी से बीजेपी में शामिल हुए हैं.


बिहार में दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होने वाला है. जिसमें 94 विधानसभा सीट पर लगभगग 1400 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमां रहे हैं. दूसरे चरण के मतदान के लिए बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों से जमकर जनता का समर्थन मांगा है. पीएम मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रचार के लिए आएं हैं.

और पढ़ें: दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए कहीं बेटी तो कहीं भाई आया जनता से समर्थन मांगने

एनडीए की 110 सीटों पर चुनाव लड़ रही बीजेपी ने इस बार 30 नए चेहरों को मौका दिया  है. जिसमें 14 लोग दूसरे चरण में और बाकी 8-8 पहले और तीसरे चरण में अपनी किस्मत आजमां रहे हैं. इनमें कुछ ऐसे है जो पहले सांसद रह चुके हैं तो कुछ दूसरे पार्टी से बीजेपी में शामिल हुए हैं. दूसरे चरण 14 प्रत्याशियों के नाम इस प्रकार हैं. उजियारपुर से शील कुमार राय, सीवान से ओम प्रकाश यादव, अमनौर से कृष्णा कुमार मंटू, सीतामढी से डॉ मिथलेश कुमार, गोविंदगंज से सुनील मणि त्रिपाठी, मोहिउद्दीनगर से राजेश सिंह, बेगूसराय से कुंदन सिंह, भागलपुर से रोहित पांडे, मनेर से डॉ. निखिल आनंद, रोसड़ा से सत्येंद्र सिंह, लालगंज से संजय कुमार सिंह, फतुहा से सतेंद्र सिंह, बखरी(सु) से रमाशंकर पासवान, चनपटिया से उमाकांत सिंह.

आपको बता दें साल 2015 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 157 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारा था. इस बार एनडीए के गठबंधन में बीजेपी की झोली में सिर्फ 110 सीटें ही आई हैं.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments