बिग बॉस 14 में टास्क के दौरान हारी सिद्धार्थ की टीम, ये कंटेस्टेंट हुए घर से बेघर

0
167
bigg boss 14

टास्क के दौरान पवित्रा पुनिया, एजाज खान, और शहजाद देओल हुए घर से बेघर


टीवी दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 की धमाकेदार शुरुआत के बाद अब यहाँ धीरे धीरे प्यार, लड़ाई और रोमांच भी बढ़ता नजर आ रहा है. साथ साथ ही दर्शकों में भी इसका उत्साह दिखने को मिल रहा है. हाल ही में बिग बॉस के घर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, सोमवार के एपिसोड में सलमान खान ने बिग बॉस के घर को तीन भागों में बांट दिया. तीनों टीमों को घर के सीनियर्स यानि की हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला लीड कर रहे थे। अभी खबर आ रही है कि टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की टीम हार गयी. जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला की टीम के तीन कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया, एजाज खान, और शहजाद देओल को घर से बेघर होना पड़ गया.

जाने सिद्धार्थ शुक्ला की टीम में होने के बाद भी निक्की तंबोली क्यों नहीं हुई घर से बेघर

सिद्धार्थ शुक्ला की टीम के हारने से लेकर, पवित्रा पुनिया, एजाज खान, और शहजाद देओल के घर से बेघर होने की खबर हमें ‘द खबरी’ के ट्विटर हैंडल से मिली. हालांकि, ‘द खबरी’ के ट्वीट के मुताबिक पवित्रा पुनिया, एजाज खान, और शहजाद देओल अभी बिग बॉस के घर पर किसी सीक्रेट रूम में है. वो बहुत जल्द बिग बॉस के घर में वापसी करेंगे. वहीं अगर हम निक्की तंबोली की बात करें तो उन्हें इसलिए घर से बेघर नहीं हुई क्योंकि वह पहले से ही सेफ थी. अभी सभी लोग ‘द खबरी’ के ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

और पढ़ें: एक बार फिर आपस में भिड़े सीनियर्स, तीन ग्रुप्स में बंटा बिग बॉस का घर

बिग बॉस के घर से पहले हफ्ते में सारा गुरपाल को घर से बेघर होना पड़ा था. तीनों सीनियर्स ने फैसला किया की वो बिग बॉस के पहले हफ्ते में सारा गुरपाल को घर से बेघर करेंगे. सारा गुरपाल के बेघर होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को सोशल मीडिया पर काफी विरोध भी हुआ था. इस बार आपको बिग बॉस के घर पर रूबिना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, राहुल वैद्य, निशांत सिंह मलकानी, शार्दूल पंडित, शहजाद देओल, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया, निक्की तम्बोली, और राधे माँ जैसे कंटेस्टेंट देखने को मिलेंगे.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com