एक बार फिर आपस में भिड़े सीनियर्स, तीन ग्रुप्स में बंटा बिग बॉस का घर


जाने क्यों तीन ग्रुप्स में बंटा बिग बॉस का घर


टीवी जगत के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 की शुरुआत बड़े ही धमाकेदार तरीके से हुई है. बिग बॉस के घर पर लड़ाई झगड़ा होना एक आम बात है. लेकिन अभी बिग बॉस ने कल रात यानि की सोमवार के एपिसोड में सलमान खान ने बिग बॉस के घर को तीन भागों में बांट दिया. तीनों टीमों को घर के सीनियर्स यानि की हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला लीड करेंगे. पहले तो सलमान खान ने तीनों सीनियर्स से कहा कि वो घर के उन सदस्यों को चुने जिन्हें वो घर में आगे बढ़ता हुआ देखना चाहते हैं. उसके बाद सीनियर्स ने रुबीना दिलैक, पवित्रा पुनिया, अभिनव शुक्ला और जान कुमार सानू को चुना.

जाने क्यों घर के अंदर बने तीन ग्रुप्स

सोमवार के एपिसोड में सलमान खान ने एक टास्क के दौरान बिग बॉस के घर को तीन भागों में बांट दिया. इस बार बिग बॉस के घर पर आये फ्रेशर्स को अपना एक सीनियर्स चुना था इस टास्क के दौरान रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन और निशांत मलकानी ने हिना खान को चुना. जबकि रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन और निशांत मलकानी ने हिना खान को चुना. राहुल वैद्य और जान कुमार सानु ने गौहर खान को चुना और बाकि पवित्रा पुनिया, निक्की तंबोली और एजाज खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को अपने सीनियर्स के रूप में चुना.

और पढ़ें: BIGG BOSS 14: ये 5 चीजें बनाती है ‘बिग बॉस 14’ को बाकी सीजन से बेहद खास

https://www.instagram.com/tv/CGiQsGPBBU5/?utm_source=ig_embed

जाने क्या होगा आज के एपिसोड में

सोमवार के एपिसोड में यानि की कल रात के एपिसोड में बिग बॉस ने घर को तीन भागों में बात दिया था. जिसके बाद सभी सीनियर्स ने अपनी टीम को समझाया की किसी को भी टास्क के दौरान न तो रोना है, न ही हारना और न ही डरना है. आज रात के एपिसोड में तीनों टीम्स से एक टास्क कराया जाएगा. प्रोमो में आप देख सकते है कि इस तरह टास्क के दौरान तीनों सीनियर्स के बीच खींचतान हो रही है. सिर्फ सीनियर्स के बीच ही नहीं बल्कि फ्रेशर्स के बीच भी लड़ाई झगड़ा होते हुए दिखा. टास्क के दौरान हिना खान और गौहर खान दोनों बहुत ज्यादा गुस्से में नजर आईं. गौहर खान बिग बॉस से गुस्से में कहती हैं कि क्या बिग बॉस इस घर में रूल्स की कोई अहमियत है, तो दिखाइए. उसके बाद हिना खान और गौहर खान बिग बॉस के सामने कहते हैं कि खड़े रहने में और अटैक करने में फर्क है. आज रात यानि कि मंगलवार का एपिसोड काफी ज्यादा हंगामे से भरा होने वाला है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Story By : AvatarAarti bhardwaj
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: