मनोरंजन

Bigg Boss 11: शो में आया बड़ा ट्विस्ट, कंटेस्टेंट्स बने कैप्टेनसी के दावेदार

 Bigg Boss 11: घर का हर सदस्य है कैप्टेनसी का दावेदार


पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस‘ में इस हफ्ते नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। नॉमिनेशन प्रक्रिया में ट्विस्ट लाने के बाद मेकर्स ने इस हफ्ते सीधे कैप्टेनसी टास्क करवाने का फैसला किया है। कलर्स टीवी की ओर से जारी किए जा रहे प्रोमो में बताया जा रहा है कि इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट कैप्टेनसी के दावेदार हैं। कैप्टेनसी के लिए दिए गये इस टास्क में घरवालों को बेबीसिटर की भूमिका निभानी है।

बिग बॉस 11
बिग बॉस 11

बिग बॉस के इस घोषणा के बाद सभी घरवाले इस हफ्ते कैप्टन बनने के लिए उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही प्रियांक शर्मा और लव त्यागी ने नया कैप्टन बनने के लिए साजिश रचनी भी शुरू कर दिया। विकास गुप्ता को जैसे ही इस बात की भनक लगी कि प्रियांक कैप्टन बनने के लिए साज़िश रच रहे हैं तो वो भड़क गये और काफी गुस्सा हो गए। विकास गुप्ता ने लव त्यागी से बात करते हुए कहा, ”प्रियांक बहुत गलत कर रहा हैउसे इस बात का खामियाज़ा भुगताना पड़ सकता है।

इस टास्क के दौरान कंटेस्टेंट को ‘बेबी डॉल’ दिया गया है। साथ ही कंटेस्टेंट को इस बात की जिम्मेदारी दी गयी है कि उन्हें बेबी डॉल का ख्याल एक बच्चे की तरह रखना है। साथ ही बिग बॉस ने बताया है कि इस टास्क के दौरान बच्चे के रोने की भी आवाज आएगी। इस आवाज के आने पर घरवालों को गॉर्डन एरिया में बनाए गए एरिया में जाना होगाजो भी कंटेस्टेंट वहां तक नहीं पहुंच पाएगा वह टास्क से बाहर हो जाएगा।

बिग बॉस कंटेस्टेंट
बिग बॉस कंटेस्टेंट

ऐसे में यह देखना काफी रोमांचक होगा कि कौन-कौन से कंटेस्टेंट टास्क को अच्छे से परफॉर्म कर पाते हैं या किसी साज़िश का शिकार होते हैं? वैसे ये बिग बॉस का घर है ही ऐसा जहाँ लोग अपने आप को भूलकर कुछ और ही बन जाते हैं और किसी भी साज़िश के बहुत ही जल्द शिकार हो जाते हैं।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button