मूवी-मस्ती

बादशाहों का नया गाना ‘सोचा है; रिलीज, पुराने गाने का रिमिक्स

गाने में ईशा और इमरान की केमेस्ट्री देखती ही बनती है

 


फिल्म बादशाहों का नया गाना ‘सोच है’ है रिलीज हो गया है। यह ‘कह दूं तुम्हें क्या चुप रहूं’ का नया वर्जन है। पुराना वर्जन किशोर कुमार ने गाया है। इस गाने में इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड में अब ज्यादातर गाने रिमिक्स हो रहे हैं

साथ ही इस गाने में की फिल्में के गानों का मिक्चर लिया गया है। इस गाने में इमरान और ईशा की कमेस्ट्री देखते ही बनती है। गाने मे इमरान हाशमी शशि कपूर के कुछ स्टेप को दोहराते हैं। हां लेकिन उनके जितना कमाल नहीं दिखा पा  रहे हैं।

यहां सुने गाना>>>>

कुछ समय से देखा जा रहा है कि बॉलीवुड मे ज्यादातर गाने पुराने गानों पर रिमिक्स हो रहे हैं। लगता है अब बॉलीवुड में नए गाने कम्पोज करने  की कमी हो गई है। या क्यों कहना ज्यादा अच्छा होगा कि अब बॉलीवुड में लोगो के पास समय की कमी हो गई जो पुराने गानों को ही रिमिक्स कर रहे हैं।

एक्शन से भरपूर है फिल्म

आपको बता दें कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। जिसमें भरपूर एक्शन दिखाया गया था। वहीं फिल्म के गानों देखकर ऐसा लग रहा  है कि इस फिल्म में भरपूर एक्शन और रोमांस है। वैसे भी जिस फिल्म इमरान हाशमी, अजय देवगन और विद्युत जामवाल जैसे कलाकार हो वहां रोमांस और एक्शन की कमी कैसी हो सकती है।

फिल्म में भरपूर एक्शन सीन है। जिसमे सभी जगह पर सोने के खजाने की बात कही जा रही है। फिल्म में इतिहास की घटना को देखने की कोशिश की गई है।

दर्शाया का घटनाक्रम उस समय का है जब इंदिरा गांधी ने जयपुर की महारानी गायत्री देवी के खजाने को जब्त कराने के लिए उनके महल मे फौजी भेजी थी।

 

 

 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।