Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
राशिफल

Weekly Horoscope: साप्ताहिक राशिफल: 25 जून-1 जुलाई

साप्ताहिक राशिफल (25 जून - 1 जुलाई): इस सप्ताह, आपकी संवेदनशीलता और समझदारी आपको सफलता की ऊँचाइयों तक ले जा सकती है। संबंधों में समझदारी से व्यवहार करें, स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

Weekly Horoscope: साप्ताहिक राशिफल: 25 जून-1 जुलाई

Weekly Horoscope: साप्ताहिक राशिफल : किरण राय पांडे अपनी रीडिंग के साथ वापस आ गई हैं। अपना साप्ताहिक राशिफल यहां पढ़ें और उसके अनुसार अपने सप्ताह की योजना बनाएं। महत्वपूर्ण इंटरव्यू हो या कोई महत्वपूर्ण तारीख, स्टार्स आपकी जिंदगी के बारे में क्या कह रहे हैं यहाँ जाने।
Weekly horoscope

मेष: यह समय स्थिति आपके विशेषकर बच्चों या पढ़ाई से संबंधित निर्णयों को भ्रमित कर सकती है। धर्म के प्रति आपकी आस्था काफी हद तक तर्क पर आधारित होगी। खिलाड़ी जीत की स्थिति में रहेंगे। जीवन का आर्थिक पक्ष पहले से बेहतर रहेगा। कार्यस्थल पर सुखद स्थिति सुनिश्चित हो सकती है। पिता की उपस्थिति या पिता तुल्य सहयोग का अनुभव हो सकता है।
Weekly horoscope

वृषभ: यदि आपके पास ज़मीन जायदाद से संबंधित कोई कानूनी मुद्दा है, तो उसे फिलहाल टालना ही सबसे अच्छा निर्णय होगा। आप बहुत वैध कारणों से खर्च की उम्मीद कर सकते हैं। कार्यस्थल पर कठिनाइयों की संभावना संभव है, लेकिन फिर भी आप इससे पार पा लेंगे। आर्थिक पक्ष में आमद के मामले में किसी प्रकार की रुकावटें आ सकती हैं। अपने शत्रुओं की बातों को हल्के में न लें।
Weekly horoscope

मिथुन: दृढ़ संकल्प और योजना का क्रियान्वयन इस सप्ताह का आपका आदर्श वाक्य होगा। आपकी लड़ने की भावना अगले स्तर तक जाती है। आपका अति महत्वाकांक्षी रवैया किसी भी रिश्तेदार या स्थिति के हस्तक्षेप को स्वीकार नहीं करेगा। इस अवधि में यात्रा करने से मिश्रित अनुभव होगा। आपके अपने कौशल से वित्तीय लाभ सुनिश्चित है। विश्वासघात अत्यधिक विश्वास का परिणाम है, विश्वासघात की संभावना है, सावधान रहें।
Weekly horoscope

कर्क: आपका प्यार है लेकिन वो आपके साथ नहीं, ऐसी स्थिति आपके आसपास बनी रह सकती है। आपके पास परिवार और दोस्तों पर पैसा खर्च करने के कारण होंगे। इन दिनों में विद्यार्थियों के लिए बड़ी राहत देखने को मिल सकती है। यदि आप इस तरह के किसी मामले से गुजर रहे हैं तो विरासत में मिली संपत्ति से लाभ संभव है। इस काल में वैवाहिक कलह भी बहुत प्रमुख है।
Weekly horoscope

सिंह: आपको प्रभावशाली लोगों से घिरे रहने का अवसर मिल सकता है या आप उच्च समाज में घूम सकते हैं। इस राशि के लेखक प्रकाशन हेतु अपने लेख लेकर आगे आएंगे। मीडियाकर्मियों को अपने शब्दों की अभिव्यक्ति में अधिक सटीक और कूटनीतिक होने की आवश्यकता है। पैसों के मामले में दोस्त या परिचित फायदेमंद साबित हो सकते हैं। माता-पिता का सुख और सहयोग अवश्य अनुभव होगा।
Weekly horoscope

कन्या: विदेश में काम करने या काम करने की आपकी इच्छा अधिक से अधिक होगी। उसी के लिए काम करना इस सप्ताह में पूर्णकालिक व्यस्तता होगी। यदि आप कम से कम प्रियजनों के साथ सही शब्द चुनने के बारे में जागरूक हैं, तो आप रिश्ते में जैकपॉट हासिल करने जा रहे हैं। यदि आपके चार्ट में ऐसा संयोजन है, तो आपके लिए प्रतियोगी परीक्षाओं को पास करना आसान हो जाएगा।
Weekly horoscope

तुला: आपका कार्यस्थल इस अवधि में आपकी ओर से अधिक से अधिक प्रयासों की उम्मीद करता है। माता-पिता के सहयोग की कमी महसूस हो सकती है। आपका स्वभाव निश्चित रूप से आपके विरुद्ध काम करेगा। अत्यधिक संवेदनशील रवैया आपके कुछ करीबी दोस्तों को परेशान कर सकता है, अपने ऐसे व्यवहार के प्रति सचेत रहें। इस सप्ताह आर्थिक स्थिति में नरमी की उम्मीद की जा सकती है।
Weekly horoscope

वृश्चिक: सप्ताह की शुरुआत समान गति से होगी जबकि सप्ताहांत के बाद कार्यक्षेत्र में सकारात्मक दिशा में थोड़ी हलचल देखी जा सकती है। आपके शत्रु, जिनकी पहचान आपने शुरू से नहीं की है, भावनात्मक रूप से या किसी अन्य तरीके से आप पर हमला करने का प्रयास कर सकते हैं। यदि संभव हो तो सुरक्षित रूप से गाड़ी चलाएं या सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करें। अनैतिक तरीकों से कमाई संभव है, आपके पास इसे स्वीकार करने या अस्वीकार करने का विकल्प होगा।
Weekly horoscope

धनु: इस अवधि में प्रेम संबंधों में धोखा मिलने का प्रबल संकेत मिल रहा है, सावधान रहें। यह अवधि आपके लक्ष्य को प्राप्त करने के आपके प्रयास की तलाश करती है, तदनुसार आपको पुरस्कृत या पुरस्कृत किया जाएगा। यदि आपकी विदेश यात्रा की योजना है तो यह सफल हो सकती है। आप अपने बच्चों के बारे में अधिक सोचते रह सकते हैं। यदि आप बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, तो आपको सर्जरी से गुजरना पड़ सकता है। छात्र पिछले सप्ताह से बेहतर सप्ताह की उम्मीद कर सकते हैं।
Weekly horoscope

मकर: सप्ताह की शुरुआत एक ही स्वर के साथ होगी लेकिन अंततः यही स्वर कार्य का रूप ले लेगा। इस अवधि में गुप्त विद्याओं में आपकी रुचि अचानक बढ़ेगी। यदि आप किसी प्रतियोगी परीक्षा के इच्छुक व्यक्ति हैं तो यह समय अनुकूल है। वित्तीय लाभ आपको बहुत अधिक मिलने वाला है। अपने ड्राइविंग कौशल पर नज़र रखें और किसी भी स्थिति में लापरवाही से गाड़ी चलाने से बचें।
First Predictions of 2022

कुंभ: आपके काम करने का व्यवस्थित तरीका आपको ख़ुशी दे सकता है लेकिन दूसरों को यह प्रतिबंधात्मक लगेगा। छोटे भाई-बहनों के साथ आपके संबंध बहुत संवेदनशील हो सकते हैं। इस अवधि में आपके मन में अपने साथी के प्रति सम्मान अधिक दिखाई देगा। वित्त, लेखा और व्यवसाय पर आधारित आपके कौशल की सराहना की जानी चाहिए। किसी से भी बातचीत करते समय शब्दों के चयन में अतिरिक्त सावधानी बरतें।
First Predictions of 2022\
मीन: धन का लाभ देखने को मिल सकता है लेकिन इसे पाने का सफर आसान नहीं होगा। सुखी पारिवारिक जीवन जीने के लिए आपको एक बेहतर रास्ता अपनाने की जरूरत है। इस अवधि में भावुक होने से प्रियजनों के बीच आपका व्यंग्यात्मक पहलू सामने आ सकता है। आपके लिए अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना मुश्किल हो सकता है। जीवन का व्यावसायिक क्षेत्र इन दिनों में परेशान करने वाला हो सकता है। संतान की ओर से शुभ समाचार की उम्मीद कर सकते हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button