अनुष्का शर्मा के ओपन-लेटर ने की ट्रोलर्स की बोलती बंद, मिल रहा है सभी का सपोर्ट

0
29
anushka sharma and virat kohli

अनुष्का ने किया ट्रोलर्स को क्लीन बोल्ड!


काफी समय से ट्रोल होती आई अनुष्का शर्मा ने आखिर कार अब अपनी चुप्पी थोड़ी ही दी। लम्बे समय से ट्रोलर्स का निशाना बनी हुई अनुष्का शर्मा ने अपने ओपन लेटर से सबकी बोलती बंद कर दी है। जी हाँ, हम बात कर रहे है अनुष्का के उसी ओपन लेटर के बारे में जो उन्होंने हाल फिलहाल में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

दरअसल हुआ कुछ यूँ की, इस बार अनुष्का के पति यानि हमारे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को भी ट्रोलर्स ने अपना निशाना बना लिया था और यही वजह रही की शांत रहने वाली अनुष्का भड़क गई और लग गई ट्रोलर्स की क्लास !

तो चलिए अब आपको बताते है पूरी बात, दरअसल पूर्व विकेट कीपर फारूख इंजीनियर ने कहा की वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के सेलेक्टर्स विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के चाय का कप उठाने में बिजी थे । अब इसी बात पर अनुष्का को आ गया गुस्सा और लिख डाला दो पेज का ओपन लेटर। अनुष्का के इस करारे जवाब की आम आदमी से लेकर फिल्मी जगत तक हर कोई तारीफ कर रहा है। इस लेटर को लोग वीमेन एम्पावरमेंट से भी कनेक्ट कर रहे है।

इस ओपन लेटर की फिल्मी जगत के काफी लोगो ने सहारना की है, जैसे परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, काजल अग्रवाल सपोर्ट करते दिखे। इन सबके बाद जैकलीन फर्णांडिस ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है।

लेटर में लिखा क्या है:

आपको बता दे कि अनुष्का ने अपनी पोस्ट में लिखा है- ‘मैं हमेशा झूठी और मनगढ़ंत खबरों पर चुप रहती थी, लेकिन अब मेरे लिए ये मुश्किल हो गया है।’ इसके साथ ही अनुष्का ने लिखा है की मैं तब भी चुप रहती थी जब विराट से मेरी शादी नहीं हुई थी और उनके खराब प्रदर्शन का ठीकरा मेरे सर पर फोड़ दिया जाता था। मेरे बारे में कहा जाता था कि मैं टीम की बैठक का हिस्सा हुआ करती थी और चयन प्रक्रिया को भी प्रभावित करती थी। मैं तब भी चुप रही। अपने पति के साथ विदेश दौरे को लेकर भी मुझे सुर्खियों में लाया जाता रहा है। पर किसी ने सच जानने की कोशिश नहीं की।’

और पढ़ें: 46 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती है ऐश्वर्या

अनुष्का ने अपने नाम को लेकर होने वाले विवाद पर कहा, ‘मैंने अपने करियर के 11 वर्षों में तमाम विवादों पर चुप्पी बनाई हुई थी। मेरे चुप रहने की वजह से जो झूठ मेरे बारे में बोला जाता है उसे लोग सच मान लेते हैं, लेकिन अब ये सब खत्म होगा। उन्होंने लिखा कि मुझ पर आरोप लगाया गया है कि विश्व कप के दौरान चयनकर्ताओं ने मुझे चाय पिलाई थी, लेकिन मैं वहां एक मैच देखने गई थी। उस दौरान में फैमिली बॉक्स में बैठी थी ना कि चयनकर्ताओं के साथ। अगर आपको सेलेक्शन कमेटी पर सवाल खड़े करने हैं तो करिये पर  मेरा नाम बीच में ना घसीटें।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments