Happy Birthday Aishwarya: 46 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती है ऐश्वर्या

0
33
aishwarya rai birthday

जाने कैसे खुद को रखती है ऐश्वर्या इस उम्र में भी फिट


बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जिसने अपनी खूबसूरती से जीत लिया करोड़ो लोगो का दिल और फिर सन 1994 में जीता मिस वर्ल्ड का खिताब। जी हाँ हम बात कर रहे है ऐश्वर्या राय बच्चन की जो आज अपना 46वा जन्मदिन मना रही है। ऐश्वर्या एक पूर्व मिस वर्ल्ड ही नहीं बल्कि उसके साथ एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी है और फिल्म इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश और आयकॉनिक परिवार की बहू भी।

आपको दे की ऐश्वर्या ने हर बार अपने ग्लैमरस लुक से अपने सभी फैन्स को दीवाना बनाया है अब चाहे वो कांन्स फेस्टिवल हो या लेटेस्ट फोटोशूट। ऐश्वर्या ने अपने लम्बे करियर में हॉलीवुड, बॉलीवुड और रीजनल सिनेमा से 50 से ज़्यादा फिल्मों में काम किया है और अपनी बेहतरीन अदाकारी से दुनिया में एक अलग पहचान बनाई है।

जाने कैसे खुद को रखती है इस उम्र में भी इतना फिट

ऐश्वर्या ने हमेशा से खुद को फिट रखा है चाहे वो मिस वर्ल्ड को लेकर हो या फिर शादी के बाद प्रेगनेंसी का समय उन्होंने हमेशा से अपनी डाइट पर ख़ास ध्यान दिया है। ऐश्वर्या आज 9 साल की बेटी आराध्या की मां हैं लेकिन उनकी फिटनेस और खूबसूरती को देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनकी इतनी उम्र हो गई होगी। फिलहाल फिल्मो से हटकर अपना सारा समय अपनी बेटी आराध्या परवरिश पर देती है लेकिन अपनी फिटनेस का भी अब ख़ास ख्याल रखती है।

1. एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया की उन्हें जिम में ज्यादा समय बिताना पसंद नहीं है और वो फिट रेहने के लिए योग करने में भरोसा रखती है। इसलिए वो हर रोज सुबह उठ कर योग करती है। लेकिन सप्ताह में 1 या 2 बार ही जिम जाती हैं जिसमें वह फुल कार्डियों करती हैं।

और पढ़ें: Bala Movie Promotion: प्रोमशन में दिखा यामी गौतम का ग्लैमरस लुक

2. इसके अलावा वह रोजाना सुबह जॉगिंग और ‘ब्रिक वॉक’ करती हैं। ब्रिक वॉक में एक मिनट में 100 कदम चलना होता है। इसके अलावा वह 45 मिनट का पॉवर योग करती हैं।

3. ऐश्वर्या सिर्फ एक्सरसाइज ही नहीं बल्कि खाने- पीने पर भी देती है ख़ास ध्यान। वह सुबह के नाश्ते में फाइबर और प्रोटीन से भरपूर घर का खाना पसंद करती हैं। साथ ही हर सुबह वो एक गिलास गर्म पानी और नींबू मिलाकर पीती हैं और जंक फ़ूड से बिलकुल दूर रहती है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com