अमिताभ बच्चन की तबियत हुई ख़राब

0
52
amitabh bachchan

जलसा पर  नहीं नज़र आए फैन्स को


बॉलीवुड के शहंशाह जो  की 70  के दशक से आज भी लोगो के दिलो पर राज कर रहे.  हम बात कर रहे है बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन की जिनकी एक्टिंग के लोग आज भी बड़े दीवाने है  जिनके दर्शन के लिए हर रविवार उनके घर के बाहर फैंस का जमवाड़ा लग जाता है. लेकिन इस बार फैंस को नहीं नजऱ आये  बिग-बी.

आपको बता दे की अमिताभ बच्चन की तबियत कल यानी 5 फरवरी की शाम से ख़राब है जिसके चलते उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर जाकर ट्वीट कर के फैंस  तक यह बात पहुंचाई  की वो इस रविवार जलसा पर नज़र नहीं आएंगे जिसके चलते उनके  फैंस  इस बात से परेशान हो गए की आखिर क्या हुआ की वो इस बार अपने फैंस से मिल नहीं रहे ? क्या उनकी तबियत  ठीक नहीं है ? इस ट्वीट के बाद प्रशंसकों ने उनकी सेहत को लेकर दुआएं कीं. बिग – बी को भी अंदाजा नहीं था कि एक द‍िन फैंस से नहीं मिल पाने का क्या असर होगा.

यहाँ भी पढ़े:आर.के स्टूडियो में अब नहीं होगा कोई शो 

इसलिए अमिताभ ने दोबारा एक ट्वीट कर के कहा की “मैं न जानता था कि एक दिन इतवार को अपने चाहने वालों से, जलसा के द्वार पे, न मिल पाने पर, इतनी बड़ी ख़बर बन जाएगी! आप सब को स्नेह, मेरा आदर और सम्मान.”

‘जलसा’ है बिग- बी का आलीशान घर

जलसा अमिताभ बच्चन का आलीशान बंगला है. यहां अमिताभ की एक झलक पाने के लिए हज़ारो  में फैंस जुटते हैं. सालों से अमिताभ हर संडे को अपने फैंस से मिलने जलसा की टैरेस पर आते हैं. लेकिन इस बार अमिताभ को जलसा  के बाहर  ना देख कर फैंस  निराशा तो हुए  लेकिन उनके ठीक होने की दुआ भी की.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in