उरी हमले के बाद पहली बार जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री

0
586
उरी हमले के बाद पहली बार जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

उरी हमले के बाद पहली बार जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री


उरी हमले के बाद पहली बार जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री:- केरल के कोझिकोड में चल रही बीजेपी की तीन दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक में आज प्रधानमंत्री हिस्सा लेगें। प्रधानमंत्री आज कोझिकोड में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगें। उरी आतंकी हमले के बाद यह पहला मौका होगा जब प्रधानमंत्री भाषण देगें।

तीनों सेना प्रमुखों से मिलें मोदी

केरल के लिए रवाना होने से पहले मोदी ने आर्मी, नेवी और एयरफोर्स के प्रमुखों से मिले। 7 लोक कल्याण मार्ग पर उरी हमले की रणनीति को लेकर बैठक की। इस बैठक में उरी हमले बाद सरकार क्या कारवाई कर सकती है इस पर बातचीत हुई है।

दूसरे दिन की बैठक में मुख्य मुद्दा पंजाब, उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश, गोवा में होने के चुनाव होगें। इसके बाद ही प्रधानमंत्री की रैली होगी।

लोगों को किया जाएगा सम्मानित

इसके बाद बैठक में शाम को दीनदयाल उपाध्याय के साथ काम करने वाले लोगों को सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही एक एग्जिबिशन का उद्घाटन किया जाएगा जिसमें केरल के इतिहास को दिखाया जाएगा।

उरी हमले के बाद पहली बार जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

यहाँ पढ़ें : तेजप्रताप यादव और शहाबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस

इसके बाद बीजेपी के तमाम वरिष्ठ एक दूसरे से मिलेगें जिसमें प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल होगें। शाम को मलयाली डायरेक्टर अली अकबर द्वारा निर्देशित एक नाटक प्रस्तुत किया जाएगा जिसका थीम राष्ट्रीयता होगा।

1700 नेता होगें शामिल

इसके बाद रविवार को मोदी राष्ट्रीय परिषद को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही 25 सितंबर दीनदयाल उपाध्याय की 100वीं जयन्ती के समारोहों का उद्धाटन करेंगे।

उम्मीद की जा रही है कि इस बैठक में केंद्रीय मंत्री, पार्टी शासित राज्यों के मंत्री, सांसद, पार्टी के राष्ट्रीय नेता और पार्टी विभिन्न राज्य इकाइयों के शीर्ष नेता इस बैठक में हिस्सा ले रहें हैं। बैठक मे बीजेपी  के आला नेता गरीबी उन्मूलन के प्रयास के तहत दलितों तक पहुंच बनाने के लिए गरीब कल्याण एजेंडे को आगे बढाया जाएगा। बैठक में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व सहित 1700 से ज्यादा नेता शामिल हो रहे हैं।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in