लाइफस्टाइल

Kajal Agarwal से Kamya Punjabi तक सबने शेयर की करवा चौथ की तस्वीरे, पर ये 5 divas नही रखती व्रत

जाने उन 5 बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में जो नहीं रखती करवा चौथ का व्रत


कल हमारे पुरे देश भर में करवा चौथ का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया था. जिन भी लोगों ने अपने पार्टनर के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था. उन सभी लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर की. करवा चौथ का व्रत पति की लम्बी उम्र के लिए रखा जाता है. इस व्रत को रखने में हमारे बॉलीवुड सितारें भी पीछे नहीं है कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जिनके लिए शादी के बाद ये उनका पहला करवा चौथ है. तो वही कुछ ऐसे भी एक्ट्रेसेस है. जिनकी शादी हुए काफी साल हो चुके, लेकिन आज तक उन्होंने अपने की लिए करवा चौथ का व्रत नहीं रखा. तो चलिए जानते है उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने शादी के कई सालों बाद भी नहीं रखा करवा चौथ का व्रत.

दीपिका पादुकोण: दीपिका पादुकोण इनको भला कौन नहीं जाना. दीपिका पादुकोण साल 2018 में सिंधी परिवार की बहू बनी थी. और सिंधी परिवार की बहू होने के बाद भी आज तक दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह के लिए करवा चौथ का व्रत नहीं रखा. जबकि दीपिका पादुकोण के सुसराल यानि की सिंधी परिवार में इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता हैं. लेकिन दीपिका पादुकोण का मानना  है कि आपस में प्यार बनाए रखने के लिए व्रत की नहीं बल्कि एक दूसरे का साथ देना ज्यादा जरुरी होता है.
करीना कपूर: करीना कपूर ने 8 साल पहले सैफ अली खान से शादी की थी. इस हिसाब से करीना कपूर पटौदी खानदान की बहू हैं. शादी के 8 साल पुरे हो जाने के बाद भी आज तक करीना कपूर ने कभी सैफ अली खान के लिए करवा चौथ का व्रत नहीं रखा. करीना कपूर का माना है कि पति से प्यार जताने और उनकी लम्बी उम्र के लिए किसी व्रत की जरूरत नहीं होती. दूसरी तरफ करीना कपूर को भूखा रहने से भी बहुत ज्यादा डर लगता है.
सोनम कपूर: सोनम कपूर का नाम भी उन हसीनाओं में ही आता है. जिन्होंने शादी के बाद आज तक अपने पति की लम्बी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत नहीं रखतीं. सोनम कपूर ने साल 2018 आनंद अहूजा से शादी की थी. सोनम कपूर ने अपने पहले करवा चौथ पर अपने हाथों पर मेहंदी भी लगवाई और नई नवेली दुल्हन की तरह तैयार भी हुई. लेकिन सोनम ने करवा चौथ का व्रत नहीं रखा. उनका कहना था कि आनंद अहूजा नहीं चाहते कि वो पुरे दिन भूखी रहे और उनके लिए व्रत रखे.
विद्या बालन: आपको बता दे कि विद्या बालन ने भी शादी के बाद कभी करवा चौथ का व्रत नहीं रखा. विद्या बालन करवा चौथ जैसी चीजों पर यकीन नहीं करती. लेकिन करवा चौथ के दिन विद्या बालन अपने पति के साथ पूरा समय बिताती है. और इन दिन विद्या बालन अक्सर इंडियन कपड़ों में ही नजर आती है.
हेमा मालिनी: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी को 40 साल हो चुके है. लेकिन आज तक हेमा मालिनी ने कभी भी धर्मेंद्र के लिए करवा चौथ का व्रत नहीं रखा. जबकि धर्मेंद्र एक पंजाबी घराने से है और पंजाबियों में करवा चौथ का जश्न देखने लायक होता है. लेकिन हेमा मालिनी का मानना  है कि प्यार दिल में होता है व्रत में नहीं.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।