मनोरंजन

कार्तिक  ने ख़ास अंदाज़ मे दी सारा को जन्मदिन की बधाई, कैप्शन कर देगा आपको हैरान 

सारा बनी कार्तिक की ‘Princess’


कल यानी  12 अगस्त को बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपना जन्मदिन मनाया और वो भी एक ख़ास अंदाज़ में। उनके साथ थे उनके सबसे खास मित्र  – कार्तिक आर्यन। सारा के जन्मदिन पर उन्हें  सरप्राइज करने के मकसद से एक हफ्ते  पहले ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) बैंकॉक पहुंचे।

कार्तिक ने  क्या – क्या किया 

हाल ही में कार्तिक आर्यन  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस दिन की कुछ फोटो शेयर की हैं। इसमें एक फोटो सारा के साथ भी शेयर की है। हालाँकि फोटोज तो वो पहले भी शेयर करते थे लेकिन आज तक हर फोटो में वो अपना मुँह छुपा लेते थे। ‘लव आजकल2’ के सेट से भी उन्होंने कुछ फोटो शेयर की थी लेकिन सभी में उनका मुँह छुपा हुआ था। हाल ही में शेयर की तस्वीर में कैक आगे रखकर और शेयर करते हुए कैप्शन देते हुए कार्तिक ने लिखा-‘ हैपी बर्थडे प्रिंसेस और ईद मुबारक’, इस बार ये तस्वीर बिना मुँह छुपाए हुए शेयर की हैं। इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और ये काफी वायरल भी हो रही है।  सारा और कार्तिक दोनों के फेन्स इस फोटो में दोनो की केमिस्ट्री को बेहद लाइक  कर रहे हैं।

Read More:- बी- टाउन  की चांदनी का  आज  है जन्मदिन, बेटी जान्हवी का इंस्टा पोस्ट कर देगा आपको इमोशनल 

कार्तिक का  इमोशनल पोस्ट

कुछ समय पहले कार्तिक ने सारा अली खान की तारीफ के पुल बांधे थे और इमोशनल होकर एक पोस्ट शेयर किया था। कार्तिक ने लिखा थे -And couldn’t have asked for a better saathi in this journey than Princess @saraalikhan95 👑Want to work with you again and again and again

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Back to top button