मनोरंजन

अब खत्म होगा फैंस का इंतजार, जल्द रिलीज होगी थिएटर में ये 5 फिल्में

यश राज फिल्म्स ने किया बड़ा ऐलान, अब थिएटर में रिलीज होगी ये फिल्में


साल 2020 किसी के लिए भी कुछ खास नहीं रहा था. पिछले साल कोरोना वायरस के कारण स‍िनेमा प्रेम‍ियों को थ‍िएटर्स में फिल्मों को देखने का मौका नहीं मिला. भले ही इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फिल्में और वेब सीरीज र‍िलीज हुई लेकिन जो मजा थ‍िएटर में फिल्में देखने में मिलता है वो मजा किसी और प्लेटफॉर्म्स पर  कहाँ आता है.  इसीलिए साल 2020 में लोगों में थिएटर को बहुत ज्यादा मिस भी किया था.  क्या आपको पता है अभी यश राज फिल्म्स ने अपने फैंस को खुश करने के लिए अपनी पांच बड़ी फिल्मों के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. यश राज फिल्म्स की ओर से सूचना जारी कर पांच फिल्मों की रिलीज डेट बताई गई है तो चलिए जानते है उन पांच फिल्मों के बारे में जिसे यश राज फिल्म्स ने साल 2021 में थिएटर में रिलीज करने का ऐलान किया है.

संदीप और प‍िंकी फरार: यश राज फिल्म्स ने हाल ही में ऐलान किया है कि वो इस साल 19 मार्च 2021 को थिएटर पर संदीप और प‍िंकी फरार फिल्म को रिलीज करना है. दिबाकर बनर्जी द्वारा न‍िर्देश‍ित इस फिल्म में अर्जुन कपूर और पर‍िणीति चोपड़ा नजर आएंगे. क्या आपको पता है फिल्म को दिबाकर बनर्जी ने ही प्रोड्यूस किया है जबकि इसका वर्ल्डवाइड ड‍िस्ट्रि्ब्यूशन राज फिल्म्स के जिम्मे है.

और पढ़ें: जाने कौन है शहीद मेजर मोहित शर्मा जिन पर बनेगी बायोपिक

 

शमशेरा: रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा जिसका सभी लोगों को बेसबरी से इंतजार है वो 25 जून 2021 को थिएटर में रिलीज होने वाली है. करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस शमशेरा फिल्म को आद‍ित्य चोपड़ा और यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.

जयेशभाई जोरदार: फिल्म जयेशभाई जोरदार को लेकर भी फैंस में काफी ज्यादा उत्साह बना हुआ है. रणवीर स‍िंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार इस साल 27 अगस्त 2021 को थिएटर पर रिलीज होगी. इस फिल्म में शाल‍िनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में  है.

पृथ्वीराज: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म पृथ्वीराज भी इस साल 5 नवंबर 2021 को थिएटर पर रिलीज के लिए तैयार है. अक्षय कुमार की यह फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. क्या आपको पता है अक्षय कुमार की इस फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी शामिल है.

Image source – bhaskarassets

बंटी और बबली 2: इस साल 23 अप्रैल 2021 को बंटी और बबली 2 थिएटर पर रिलीज होगी.  क्या आपको पता है सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी स्टारर की इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।