मनोरंजन

जाने हर्षद और अदिति गुप्ता के साथ क्यों दोबारा काम नहीं करना चाहती है एकता कपूर

फैंस का प्यार इन दो टीवी एक्ट्रेस को पड़ा भारी


ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि हमारे देश में अक्सर लोग टीवी सीरियल के किरदार को अपने घर का एक हिस्सा मान लेते हैं लोग उनको इतना प्यार देते हैं जितने की शायद कभी उन्होंने कल्पना भी न की हो। इसीलिए शायद किसी शो को भले खत्म हुए सालों बीत जाएं लेकिन फैंस की यही इच्छा रहती है कि एक बार फिर वो अपने फेवरेट एक्ट्रेस को फिर से सीरियल में एक साथ देखे। लेकिन कई बार फैंस की इच्छा और प्यार टीवी एक्ट्रेस पर इतनी भारी पड़ जाती है कि उनका करियर ही इसके चलते खराब हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ इन टीवी एक्ट्रेस के साथ। जिसके बाद टीवी शो की क्वीन एकता कपूर ने दोनों एक्टर्स को किसी भी सीरियल में न लेने की बात कह डाली।

Why Ekta Kapoor do not want to work with Harshad and Aditi Gupta again

किस बात पर भड़क गयी थी एकता कपूर

साल 2008 में एकता कपूर का एक टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ जिसमें हर्षद मेहता और अदिति गुप्ता एक साथ नजर आए थे। इस टीवी शो से दोनों की जोड़ी को खूब सराहा गया था। लेकिन कुछ समय बाद जब यह टीवी शो खत्म हो गया, तो हर्षद मेहता और अदिति गुप्ता के फैंस ने एकता कपूर से गुजारिश  करना शुरू कर दिया। उनके फैंस एकता कपूर को लगातार मैसेज, मेल और ट्वीट कर बार बार दोनों को एक साथ लाने की गुजारिश करने लगे थे। जिस पर एक समय बाद एकता कपूर को गुस्सा आ गया और वह भड़क उठीं।

और पढ़ें: Best TV Couples of 90s: हिट जोड़ियां जो आज भी देती है हमे कपल गोल्स

जाने हर्षद और अदिति के फैंस को क्या कहा था एकता कपूर ने

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एकता कपूर ने फेसबुक पर हर्षद मेहता और अदिति गुप्ता के फैंस को मैसेज करते हुए लिखा ‘मुझे नहीं पता कि हर्षद मेहता और अदिति गुप्ता के फैंस इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं या फिर नहीं। लेकिन इन बीते पांच सालों में इन दोनों के फैंस ने मुझे इतना परेशान करके रख दिया है। मैं उन दोनों को कभी भी किसी भी टीवी शो में एक साथ कास्ट नहीं करुँगी। इतना ही नहीं उसके बाद एकता कपूर ने कहा ‘फोन, मेल या फिर ट्विटर हर जगह इन दोनों को एक साथ कास्ट करने की डिमांड से मैं परेशान हो चुकी हूं। मैं आप सभी लोगों से वादा करती हूं कि अब इन दोनों को किसी भी शो में कास्ट नहीं करूंगी।’

अब आप खुद एकता कपूर के इस जवाब से अंदाजा लगा सकते है कि उस समय वो कितने गुस्से में होगी। जिसके असर हर्षद मेहता और अदिति गुप्ता के करियर पर पड़ सकता है। ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि एकता कपूर को टीवी शो की ‘क्वीन’ कहा जाता है। एकता कपूर के सालों पुराने शो को लोग आज भी याद करते है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।