बिग बॉस के घर मे हुई तीन नए फ्रेशर्स की एंट्री : नए कैप्टन बनाने पर होगा धमाका

0
9

बिग बॉस के घर में हुए वाइल्ड कार्ड एंट्री – अब मसाला होगा double !


टीवी दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 ने अभी पूरे  देश में धमाल मचाया हुआ है. सभी लोगों के पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस 14 के घर में अभी एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. अभी हाल ही में बिग बॉस सीजन 14 के कुछ कैंडिडेट को घर से बेघर कर दिया गया है. जिसके बाद बिग बॉस होस्ट सलमान खान ने बिग बॉस के घर में तीन कैंडिडेट को वाइल्ड कार्ड एंट्री दी है. वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस के घर में ‘एफआईआर’ फेम एक्टर कविता कौशिक, ‘कुमकुम भाग्य’ से फेमस हुईं नैना सिंह और शार्दुल पंडित ने वाइल्ड कार्ड से घर में एंट्री की है. इतना ही नहीं खबरों के मुताबिक, घर में एंट्री के साथ ही कविता कौशिक घर की कैप्टन बन जाएंगी.

जाने क्यों बिग बॉस मेकर्स ने शो में कराई वाइल्ड कार्ड एंट्री?

एक  रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस मेकर्स ने शो में एक नया ट्विस्ट लाने का फैसला कर लिया है. इस लिए बिग बॉस मेकर्स वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए आयी कविता कौशिक को घर के कप्तान के रूप में पेश करने वाले है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो यकीन मानिए बिग बॉस के घर में एक बार फिर से धमाल मच जायेगा है. क्योंकि घर में आये नए कैंडिडेट को अगर आते के साथ कैप्टन का पद मिल जायेगा तो इससे घर में रह रहे पुराने कैंडिडेट के मन में इस बात की काफी ज्यादा निराशा हो जाएगी. ऐसा भी हो सकता है कि इसके बाद पुराने कैंडिडेट अपनी स्ट्रैटेजी बदल दे. अगर ऐसा होता है तो ये शो और भी ज्यादा मजेदार हो जायेगा.

Read more: अगर आप भी हैं खस्ता ठेकुआ के दीवाने, तो इन तीन तरीकों से बना सकती हैं खस्ता ठेकुआ

जाने कौन है कविता कौशिक?

टीवी शो ‘एफआईआर’ की फेम एक्टर है कविता कौशिक। कविता कौशिक एफआईआर से लोगों को जमकर मनोरंजन कर चुकी हैं. वही से उन्होंने लोगों के दिलों में अपने लिए एक अलग जगह बना ली थी. कविता कौशिक के तेवर अगर एफआईआर की तरह ही रहे तो फिर घर में एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान देखने को मिलेगा. अभी हाल ही में बिग बॉस के घर से सारा गुरपाल और शहजाद देओल को बेघर कर दिया गया है. वही 2 और कंटेस्टेंट्स एजाज खान और पवित्रा पूनिया रेड जोन में है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com