मनोरंजन

गौहर खान से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक इन सितारों को पब्लिक प्लेस में पड़ा थप्पड़

जाने उन सितारों के बारे में जिनको पब्लिक प्लेस में पड़ा थप्पड़


हमारे देश में अक्सर लोगों को बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े किस्सों के बारे में जाने की काफी ज्यादा दिलचस्पी रहती है। फिर चाहे वो टीवी सितारे हो या बॉलीवुड सितारे। लेकिन क्या आपको पता है बड़े पर्दे से जुड़ी कई ऐसी कहानियां है जिनसे शायद आज भी आप अनजान है। टीवी पर अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाले स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने रहते है। यहां तक की अपने कुछ ऐसे चर्चे भी सुने होंगे जब सितारों को खुलेआम थप्पड़ की शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। तो चलिए जानते है उन सितारों के बारे में जिनको पब्लिक प्लेस में पड़ा थप्पड़।

इमराम हाशमी: बॉलीवुड के किसिंग किंग इमराम हाशमी को भला कौन नहीं जानता। लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड एक्टर इमराम हाशमी को पब्लिक प्लेस में थप्पड़ पड़ चुका है। बहुत कम लोग ही इस बारे में जानते हैं। एक्टर इमराम हाशमी को पब्लिक प्लेस में थप्पड़ खाने के बाद काफी ज्यादा शर्मिंदगी हुई थी।

और पढ़ें: जाने बॉलीवुड की उन फिल्मों के बारे में जिनकी शूटिंग हुई अफगानिस्तान में

गौहर खान: आपको बता दें कि इस लिस्ट में गौहर खान का भी नाम आता है। गौहर खान को भी पब्लिक प्लेस में थप्पड़ पड़ चुका है। गौहर खान को रैंप वॉक के दौरान एक व्यक्ति ने जोरदार थप्पड़ मारा था। उसके बाद ये खबर काफी समय तक सुर्खियों में रही। बता दें कि जब एक्ट्रेस स्टेज पर रैंप वॉक करने के लिए आई थीं तो उस समय उन्हें सबके सामने एक व्यक्ति ने थप्पड़ मार दिया था।

 करण सिंह ग्रोवर:  इस लिस्ट में करण सिंह ग्रोवर का भी नाम आता है। करण को भी पब्लिक प्लेस में थप्पड़ पड़ चुका है। बता दें कि करण सिंह ग्रोवर अभी तक तीन शादियां कर चुके हैं। करण सिंह की प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी ज्यादा चर्चा में रही है।

आर्यन वैद: आपको बता दें कि इस लिस्ट में एक नाम आर्यन वैद का भी आता है। आर्यन वैद को भी पब्लिक प्लेस में थप्पड़ खाने की शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी।   आर्यन वैद की अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद आर्यन शूटिंग के लिए सेट पर चले गए लेकिन उसके बाद वहां उनकी पत्नी भी आगई और उन्होने आर्यन वैद को सरेआम थप्पड़ मार दिया।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।