सुरवीन चावला के घर गूंजी किलकारियाँ


सुरवीन चावला के घर आई  एक नन्ही परी


सुरवीन चावला  के फैन्स के लिए  आई  एक अच्छी खबर  जी हाँ  सुरवीन चावल के घर गूंजी किलकारियां . सुरवीन ने बेटी को दिया जन्म. वही बेटी को जन्म देने पर सुरवीन चावला ने  बताया की मेरे पास  शब्द ही नहीं है में अपनी ख़ुशी बयां भी नहीं कर सकती । सुरवीन चावला ने 15 अप्रैल को दिया था बेटी को जन्म  .माँ और बेटी दोनों ही स्वस्थ है .साथ ही  माँ सुरवीन चावला और पिता अक्षय ठक्कर ने बेटी  का नाम रखा है  ईवा  .
सुरवीन के  मुताबिक वह बहुत खुश है और काफी अच्छा महसूस कर रही है ख़ुशी मे  वो इतनी मग्न है की अपनी ख़ुशी को शब्दों मे बयान नहीं कर सकती  . सुरवीन ने बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर के साथ शादी 28 जुलाई 2015 मे की थी  . शादी से पहले दोनों  2013 से डेटिंग कर रहे थे , लेकिन शादी  के दो साल बाद तक ये बात छुपाए  रखी  . करीब 6 महीने पहले सुरवीन चावला ने एक तस्वीर के ज़रिये अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी   . सुरवीन चावला हिंदी के अलावा पंजाबी,कन्नड़ और तेलगु फिल्मो मे  भी सक्रीय है  .

ऐसा रहा सुरवीन चावला का फ़िल्मी करियर

सुरवीन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत  फिल्म परमेशा पानवाला से की थी  . इसके बाद उन्होंने कई  पंजाबी फिल्मो मे  भी काम किया  . सुरवीन ने पहला अपना हिंदी आइटम सांग  फिल्म हिम्मतवाला मे किया  . सुरवीन ने बॉलीवुड मे हम तुम शबाना से डेब्यू किया था  लेकिन पहचान उन्हे फिल्म हेट स्टोरी से मिली   . सुरवीन ने अपने टीवी करियर की शुरुआत धारावाहिक कही तो होगा से की , इसके बाद उन्होंने ने कसक का किरदार निभाया धारावाहिक कसौटी ज़िन्दगी की मे , सुरवीन कज्जल मे भी अहम भूमिका मे  नज़र आयी  .
सुरवीन एक रियलिटी डांस शो एक खिलाड़ी एक हसीना का भी हिस्सा रह चुकी है जहा उनके पार्टनर पूर्व क्रिकेट खिलाडी श्रीसंत थे. इसी के साथ साथ वे वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स मे भी काफी अच्छा काम कर चुकी है  .
Story By : Avatarsamriddhi malik
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: