बीजेपी के नेता ने कि सारी  हदें  पार

0
satpal singh

राहुल गाँधी को दी  माँ  बहन  कि  गाली


लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के मतदान पूरे हो चुके है  .लेकिन वही इस चुनावी  मौसम में कुछ  नेता  ऐसे भी है जिनके  बोल आज कल उनका साथ नहीं दे रहे है. जी हाँअभी हाल ही में बीजेपी  के एक नेता ने कांग्रेस उपाध्यक्ष  राहुल गाँधी  के लिए ऐसे आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है जिसे बोलते  समय उन्होंने  एक बार भी नही सोचा.

आपको बता दे कि अभी हाल ही में हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जिसमे उन्होंने राहुल गाँधी कली  मां की गाली दी. एक एजेंसी द्वारा एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे सतपाल सिंह राहुल गांधी  को लेकर आपतिजनक शब्दोंका इस्तेमाल कर रहे है  और यह वीडियो 13 अप्रैल  का है.

इस वायरल वीडियो में बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह कह रहे है – ‘भैयातेरी मां की ज़मानत हुई हैतेरी ज़मानत हुई हैतेरे जीजे की ज़मानत हुई है. पूरा टब्बर ही ज़मानती हैभाई तू कौन होता है जज की तरह चोर बोलने वाला है.’ साथ ही यह भी कहा की अगर इस देश का चौकीदार  चोर है तू बोलता है तो तू ****** है. अब सिर्फ यह बीजेपी नहीं बल्कि अन्य पार्टियों के नेताओ के बोल  बिगड़ रहे है अभी हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने जया परदा  को लेकर भी अपशब्द कहा है.

यहाँ भी पढ़े:चुनावी मौसम में इस नेता के बिगड़े बोल

साथ ही राहुल गाँधी इस बार लोकसभा चुनाव 2019 में पीएम मोदी को राफेल डील के मामले आज कल घेरते हुए नजर आ रहे है. जिसको लेकर राहुल गाँधी अपने हर जनसभा में चौकीदार चोर है का नारा लगवा  रहे है . 

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here