मनोरंजन

सरदार उधम सिंह की बायोपिक में इस अंदाज़ में नजर आये विक्की कौशल

सरदार उधम सिंह सेट से हुआ विक्की का लुक वायरल


आज हर लड़की के दिल में बसने वाले विक्की  कौशल ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगो को अपना दीवाना बना दिया है. आज विक्की उन टॉप 10  लिस्ट  के एक्टर्स  में गिने जाते है जहा आज एक्ट्रेस उनके साथ काम  करने के लिए एक चांस ढूंढ रही है. हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक  ने उन्हें एक नया मुकाम दिया जहाँ से फैंस  ने उनकी एक्टिंग को सराहा है.

वैसे तो राज़ी से लेकर सर्जिकल स्ट्राइक तक विक्की ने देश के जवान का किरदार निभाया है लेकिन अब विक्की अपनी आने वाली फिल्म जो की एक बायोपिक फिल्म है उसमे उनका लुक बेहद ही दमदार नजर आ रहा है. जी हाँ, विक्की कौशल की आने वाली फिल्म फ्रीडम फाइटर सरदार उधम सिंह की बायोपिक का फर्स्ट लुक आउट हो गया है जिसमे विक्की  क्लीन शेव, ओवर साइज कोट और हाथ में हैट लिए काफी इंटेंस नजर आए.

इस दिन होगी यह फिल्म रिलीज़

आपको बता दे की ये फिल्‍म 2020 में रिलीज होगी. जिसे रॉनी लहरी और शील कुमार प्रोड्यूस कर रहे है और डायरेक्ट कर रहे है शूजित सरकार. इस रोल के लिए पहले इरफान खान को चुना गया था, लेकिन उनकी बीमारी के चलते विक्की कौशल को कास्ट किया गया और इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.हालाँकि सेट से अभी एक ही तस्वीर आउट हुई है है जिसमे विक्की कौशल के दांए गाल पर घाव का निशान भी देखने को मिला है.

यहाँ भी पढ़े: ये सात कॉकटेल लगाएंगे आपकी पार्टी में चार चाँद 

खबरों के मुताबिक एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान विक्की को चेहरे पर ज्यादा चोट आयी . जिसके चलते  उन्हें 13 टांके आए. फिल्म उधम सिंह के फर्स्ट लुक में भी उनके चेहरे पर निशान साफ देखने को मिल रहा है. साथ ही इस फिल्म में भारत के स्वतंत्रता संग्राम के लिए दिए गए इस महत्वपूर्ण योगदान को दिखाया जाएगा .

आखिर कौन है फ्रीडम फाइटर उधम सिंह?

उधम सिंह गदर पार्टी का हिस्‍सा थे जिन्होंने 13 मार्च 1940 को जनरल डायर को मारा था.जिसके चलते उन्हें  दोषी करार करते हुए 31 जुलाई 1940 में फांसी दी गई थी.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button