समीरा रेड्डी ने बेटे के पैदा होने के बाद पोस्ट-पार्टम डिप्रेशन के बारे में कहीं ये बातें

आखिर क्यों postpartum depression के बारे कही समीरा रेड्डी ने बड़ी बात


दूसरी बार बनी हैं समीरा रेड्डी माँ

समीरा रेड्डी ने हाल ही में एक बच्ची को जन्म दिया है। अभिनेत्री ने दूसरी बार मातृत्व ग्रहण किया। और हाल ही में एक इवेंट में अभिनेत्री ने पोस्ट-पार्टम डिप्रेशन के बारे में बात की।

पहले बच्चे के जन्म के बाद हो गया था डिप्रेशन –

अभिनेत्री ने अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद खुलासा किया, वह डिप्रेशन के कारण अपने नवजात शिशु के साथ पूरी तरह से डिस्कनेक्ट हो गईं थीं। उन्होंने अपने बेटे हंस को अपने पति को दे दिया था और कहा था कि वह उसके बारे में अच्छा महसूस नहीं करती है। यह भी कहा कि यह सबसे बुरा काम था और अब उसे उम्मीद है कि दोबारा ऐसा नहीं होगा।

क्या कहा समीरा रेड्डी ने-

अपने गर्भावस्था के चरण के बारे में बात करते हुए, उन्होंीने कहा कि मेरा वजन 72 किलोग्राम से 105 किलोग्राम तक हो गया और जब मैंने अपने बेटे को जन्म दिया, तो मैं बहुत ज्यादा उदास थी। सी-सेक्शन से मेरे बेटे का जन्म हुआ था। मुझे नहीं पता था कि क्या हो रहा था… मैं बहुत खुश थी। लेकिन जब मैंने बेटे को जन्म दिया तो मेरा मोहभंग हो गया। मेरे पति मुझसे कह रहे थे कि मैं सुंदर हूं। मैंने कहा कि धन्यवाद लेकिन जाहिर है, आप झूठ बोल रहे हैं। मुझे इस बात से मोहभंग हो गया था कि मुझे काट दिया गया है। इस बारे में मुझसे किसी ने बात नहीं की। उन्होंने बताया कि किसी ने मुझसे नहीं कहा कि समीरा ऐसा भी हो सकता है। आपके हार्मोन टॉस के लिए जा सकते हैं। आपको पोस्ट-पार्टम डिप्रेशन जैसा कुछ हो सकता है।

Read more: यौन शोषण के बुरे आईने को दिखाने वाली बॉलीवुड की 5 फ़िल्में

उन्होंने आगे कहा कि स्थिति तब और खराब हो गई जब महिलाओं ने उसके वजन बढ़ने पर बातें बनाना शुरू कर दिया था।आपको बता दें, समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षी वर्दे से शादी की थी। इस दंपति ने एक बेटे को जन्म, दिया था जो साल 2015 में हुआ था।काम की बात करें तो अभिनेत्री ने डरना मना है, नो एंट्री, रेस , दे दना दन जैसी कई फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments