मनोरंजन

कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों के बराबर है  ये टीवी एक्टर

ये है टीवी से सबसे महंगे सितारे


जब भी कोई कलाकार छोटे शहर से मुंबई आता है. तो वो फिल्मों में अपनी जगह और नाम बनाने का सपना लेकर वहां पहुंचता है. लेकिन किसी भी कलाकार के लिए सफलता पाना और पैसे कमाने के लिए फिल्में सिर्फ एकमात्र साधन नहीं है. एक्टिंग को अपना प्रोफेशन बनाने वाले कलाकार टीवी इंडस्ट्री में भी अपना नाम और  जगह बना लेते हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि छोटे पर्दे पर काम करने वाले सितारें भी अपनी एक्टिंग के दम  पर आज घर में घर राज कर रहे हैं. इतना ही नहीं टीवी इंडस्ट्री के कलाकार जनता का प्यार पाने के साथ साथ पैसे भी जमकर कमाते हैं. तो चलिए आज हम आपको टीवी के उन कलाकारों से मिलवाते है जो कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों से कम नहीं है.

सुनील ग्रोवर:

घर घर में गुत्थी सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाले सुनील ग्रोवर भी किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं है. कपिल शर्मा से रिश्ते बिगड़ने के बाद सुनील ग्रोवर ने अपना एक अलग मुकाम बनाया. बेहतरीन कॉमेडियन और शानदार एक्टर के लिए जाने जाने वाले सुनील ग्रोवर हर एपिसोड के लिए 10 से 15 लाख रुपए लेते है. इसके साथ ही सुनील ग्रोवर अलग-अलग ब्रांड के लिए ऐड करते रहते है जिसके लिए वो 40 से 60 लाख रुपये लेते हैं.

और पढ़ें: दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनौत तक इन हसीनाओं को भारी पड़ा रेड कारपेट

हिना खान:

छोटे पर्दे का रुतबा बढ़ाने वाली हिना खान का नाम भी उन टीवी एक्टर्स में आता है. जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगो के दिलों में अपनी जगह बनाने के साथ साथ जमकर पैसे भी कमाये है. 2018 तक हिना खान एक एपिसोड के 80 हजार से 1 लाख रुपये लेती थीं लेकिन आज उनकी कमाई इससे कहीं ज्यादा हो गयी है. हाल ही में आया एकता कपूर का शो ‘कसौटी जिंदगी’ के हर एपिसोड के लिए हिना खान ने 2.5 करोड़ रुपए लिए थे.

मिशल रहेजा:

टीवी एक्टर मिशल रहेजा को हम सबने टीवी शो ‘इश्क का रंग सफेद’ और ‘लागी तुझसे लगन’ में देखा था. इस शो में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा था. मिशल रहेजा असल जिंदगी में बहुत ही शर्मीले स्वभाव की है. वो हमेशा भीड़भाड़ और पार्टी से दूर रहना पसंद करते हैं. लेकिन मिशल रहेजा का काम उनकी कीमत बनाता है. मिशल रहेजा एक एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपए लेते है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।