दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनौत तक इन हसीनाओं को भारी पड़ा रेड कारपेट

0
132
bollywood actress red carpet photos

देखे बॉलीवुड दीवाज़ के रेड कारपेट लुक


इस बात से तो कोई भी इंकार नहीं कर सकता कि हम में से ज़्यादातर लोग किसी भी खास मौके के लिए खास तरह का आउटफिट चाहते हैं. इसके लिए हम इंटरनेट से  लेकर बॉलीवुड एक्टर तक के आउटफिट को देखते है. कई बार हम भी बॉलीवुड एक्टर की तरह गलत आउटफिट का शिकार हो जाते है. कुछ एक्टर्स और कुछ फैशन डिज़ास्टर्स को लोगों के लिए भूलना काफी मुश्किल होता है, क्योकि जब कोई एक्टर दर्जनों लोगों की स्टाइलिंग टीम के साथ मिल कर किसी खास मौके के लिए गलत आउटफिट चुन लेती हैं. तो वो फैशन डिज़ास्टर का शिकार हो जाती है. आज हम आपको उन बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में बातएंगे जो रेड कारपेट पर अपनी एक गलती के कारण फैशन डिज़ास्टर का शिकार हो गयी थी.

मल्लिका शेरावत: अगर आप मल्लिका शेरावत के पहले और अब के आउटफिट्स पहनने के तरीके को देखे तो आपको उसमे काफी बदलाव देखने को मिलेगा. मल्लिका पिछले कुछ सालों में काफी काबिले-तारीफ आउटफिट्स पहनने लगी हैं. इससे पहले तो मल्लिका शेरावत सिर्फ एक्सपोज़ करने में यकीन करतीं थी. यहाँ हम मल्लिका शेरावत के Cannes 2005 के लुक की बात कर रहे है. 

सोनाक्षी सिन्हा: अगर आप सोनाक्षी सिन्हा के इस रेड कारपेट लुक्स को देख लें, तो आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा कि एक समय पर सोनाक्षी फैशन डिज़ाइनिंग की स्टूडेंट थीं. सोनाक्षी 2013 के स्क्रीन अवॉर्ड्स का ये लुक काफी कनफ्यूज़िंग और टेस्टलेस है.

और पढ़ें: बॉलीवुड के वो अभिनेत्रियों जो शादी से पहले हुई प्रेग्नेट, खुद ही किया खुलासा

कंगना रनौत: अपनी बातों और बयानबाज़ी के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत फैशन में हमेशा स्ट्रॉन्ग ही रहती है. मगर कंगना का Cannes 2018 का ये लुक उन्हें किसी साई-फाई फिल्म का हिस्सा बता रहा है.

दीपिका पादुकोण: बॉलीवुड के क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा अपने स्टाइल और लुक के लिए सुर्खियों में रहते है. रणवीर अपनी क्वर्की और अतरंगी ड्रेसिंग के लिए तो दीपिका अपने क्लासी और एलिगेंट स्टाइल के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती है. लेकिन दीपिका का 2019 Grazia Millenial Awards का ये लुक देख कर आपको भी यही लगेगा की ये स्टाइल उन्हें रणवीर दे दिया है. 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com