मनोरंजन

तीन रिएलिटी शो का विनर बना जज

प्रिंस नरुला जल्द ही एम टीवी रोडीज में आएगें नज़र


कई रिएलिटी शो अपने नाम करने के बाद प्रिंस नरुला जल्द ही एम टीवी रोडीज के आने वाले सीजन को जज करते नज़र आएगें। और साथ ही टीवी इंडस्ट्री के चर्चित चेहरे करण कुंद्रा, क्रिकेटर हरभजन सिंह, एक्ट्रेस नेहा धूपिया और रणविजय सिंघा भी नजर आएगें।

रोडीज का सफर अपने 14वें सीजन में पहुंच रहा है। इस सीरीज का टाइटल रोडीज राईजिंग रखा गया है जिसको लेकर लोगों में काफी उत्साह है।

तीन रिएलिटी शो का विनर बना जज
प्रिंस नरुला
  • प्रिंस नरूला एक भारतीय मॉडल और टीवी के वास्तविक कार्यक्रम में एक प्रसिद्ध शख़्सियत हैं। यह 2015 एमटीवी रोडिस एक्स2 और एमटीवी स्प्लीट्सविल्ला 8 में प्रतिभागी बने और विजेता भी रहे।
  • उसके बाद यह बिग बॉस सीजन 9 में प्रतिभागी बने हैं। पहले मॉडल फिर तीन रिएलिटी शो के वीनर फिर एक्टर और अब जज।
  • प्रिंस नरुला इतने कम समय में काफी कुछ हासिल कर चुके हैं यह युवाओं के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं।
  • पिछले कई महीनों से प्रिंस नरूला के रिलेशन को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था। खबर थी कि एक्टर प्रिंस अपनी को-स्टार युविका चौधरी को डेट कर रहे हैं।
  • हाल ही में प्रिंस ने खुद इस बात को मान भी लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर घुटनों के बल बैठे हुए एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो एक लड़की का हाथ थामें हुए हैं। हालांकि उन्होंने लड़की के चेहरे को क्रॉप किया हुआ है। इस फोटो के नीचे कैप्शन लिखा है….. मुझे हर दिन, हर घंटे, हर मिनट और हर सेकेंड तुम्हारी जरूरत है क्योंकि तुम्हारे साथ जिंदगी खूबसूरत हो जाती है।
  • फिलहाल बिग बॉस 9 के विजेता अपनी कथित गर्लफ्रंड़ युविका चौधरी के साथ गोवा में समय बिता रहे हैं। दोनों क्वालिटी टाइम बिताने हुए गोवा में नज़र आए हैं। लेकिन जहां तक बात दोनों के रिश्ते की है तो दोनों एक्टर्स ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया।
Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button