राशिफल

जनवरी 31 – फरवरी 6: जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह

जनवरी 31 – फरवरी 6: जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह


मेष: यह अवधि आपको अपने कर्तव्य की ओर ले जाएगी, यदि आपकी सहायता करने वाले ग्रहों की निजी अवधि चल रही है, तो आप अपने काम की एक अद्भुत प्रशंसा की उम्मीद कर सकते हैं. अपने व्यवहार में उपयुक्त शब्दों का उपयोग करने से आपको किसी भी हालत में मदद मिलेगी. आपके भाई-बहन आपको मुस्कुराने की वजह बन सकते हैं.  स्वास्थ्य को आपके साप्ताहिक एजेंडे में सबसे ऊपर रखा जाना चाहिए.

 

वृषभ: धर्म या धार्मिक गतिविधि, आध्यात्मिकता या हमारे समाज की प्रगति से संबंधित किसी भी गतिविधि के प्रति आपकी रुचि आपको उत्साहित कर सकती है और आपको उस दिशा में खींच सकती है. आप अपने बच्चों की तरफ से थोड़ी छूट महसूस कर सकते हैं. इस अवधि में आय से अधिक व्यय हो सकता है. कुल मिलाकर, एक अच्छा दौर आपके दरवाजे पर दस्तक दे रहा है.

 

मिथुन: जीवन अलग-अलग मामलों में बहुत अलग तरीके से अचानक मोड़ लेगा.  अपने खाने की आदत का ख्याल रखें.  किसी भी स्वास्थ्य समस्या से बचने के लिए अपनी स्वाद कलियों को नियंत्रित और संतुलित करें. दूसरों को सुझाव देने से बचें. आप उड़ते हुए रंगों के साथ बाधाओं को पार कर सकते हैं. इस अवधि में आपकी सहायता और समर्थन करने के लिए जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के मित्र आगे आएंगे.

 

कर्क: पार्टनर से कई सुझाव की उम्मीद की जा सकती है या विवाहित लोग अपने जीवनसाथी से बहुत सारे दिशानिर्देशों की अपेक्षा कर सकते हैं. इस अवधि में अपने उपक्रम में सफलता पाने का समय है.  आपका मुख्य लक्ष्य अपनी भावना को संतुलित करना और मूर्खतापूर्ण मुद्दे को परेशान करने से बचना चाहिए.  विद्यार्थी पढ़ाई में रुचि लेंगे.  जो एक रिश्ते में हैं, वे इस अवधि में ब्रेक-अप का सामना कर सकते हैं.

 

सिंह: यह सप्ताह आपके जीवन में अधिकांश निर्णयों के प्रति उदासीन रुख लेकर आएगा. स्थिति आपकी इच्छाओं और स्थितियों के विरुद्ध हो सकती है. लेकिन यह भी कम बाधाओं के साथ पारित किया जाएगा, वास्तव में, छात्र या वे जो प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए उपस्थित हो रहे हैं, यह एक अच्छी अवधि है व्यवसायियों को अपने व्यवहार में अधिक सावधान रहना चाहिए.

 

कन्या: इस अवधि में मेलानचोली, एकांत और अलगाव महसूस किया जा सकता है.  कई विचार आपको परेशान करेंगे और यह आपकी मानसिक शांति को परेशान कर सकते हैं. इस अवधि में थोड़ी उथल-पुथल का सामना करना पड़ सकता है यदि आप किसी रिश्ते में हैं। छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करेंगे और उनमें से अधिकांश को अपने लक्ष्य में सफलता मिलेगी.

 

तुला: यह अवधि अपने परिवार और दोस्तों से मिलने और बधाई देने के लिए है.  यदि आप एक बुद्धिमान विचार का उपयोग करते हैं तो परिवार और दोस्तों के साथ यह बैठक एक स्वस्थ बैठक में बदल सकती है या इसे खट्टे स्वाद में अनुभव किया जा सकता है. यदि आप किसी विदेशी भूमि में उच्च अध्ययन करने के लिए आवेदन कर रहे हैं, तो यह सही समय है. जीवन के प्रति एक मिश्रित दृष्टिकोण आपकी मानसिक शांति को भ्रमित और परेशान कर सकता है..

 

धनु: पारिवारिक विवाद या पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद होने की संभावना है. इस अवधि में पारिवारिक मामलों में बहुत अधिक भागीदारी आपके लिए फायदेमंद नहीं होगी.  देरी, अगर परिवार को आपके सुझाव या निर्णय की आवश्यकता है.  आप ससुराल या धन से लाभ की उम्मीद कर सकते हैं जो आपने इसे लंबे समय तक उधार दिया था, आप इसे वापस पा सकते हैं.

 

वृश्चिक: अपनी राह खुद बनाने का समय है.  आप अपने महल को अपने दम पर बनाने जा रहे हैं और सफलता की भावना आपको अद्भुत ताकत देगी. आपका अनुशासन और प्रयास आपको अपने लक्ष्य की ओर ले जाएंगे. इस संकेत के पत्रकारों को आक्रामक लेखन में शामिल किया जाएगा. एक पुराने परिचित या पड़ोस के किसी व्यक्ति के साथ रिश्ते में शामिल होने की संभावना है.

 

मकर: आपका दृष्टिकोण बहुत अधिक आत्मकेन्द्रित रहेगा. आपकी चिंता का क्षेत्र बहुत सीमित होगा. आपके परिचितों द्वारा इस तरह के व्यवहार की सराहना नहीं की जा सकती है. इस अवधि में परिवार का समर्थन निश्चित रूप से आपकी मदद कर रहा है. ग्रह आपको अपना लक्ष्य प्राप्त करने के लिए सही दिशा का मार्गदर्शन करेंगे, लेकिन आपकी योजना का दूसरा पक्ष आपको इसे निष्पादित करने के लिए भ्रमित कर सकता है.  इन सभी स्थितियों के बीच, आपकी सफलता सुनिश्चित है.

 

कुंभ: आपको अपनी हर महत्वाकांक्षा के लिए अपना प्रयास दिखाने की जरूरत है. मूर्खतापूर्ण स्थिति के लिए भी चिंता का क्षेत्र केवल आपका निरंतर प्रयास होगा. कई प्रतिकूल परिस्थितियां आपके फैसलों को आपके आसपास मंडराती रह सकती हैं. उपलब्धि सुनिश्चित करने के लिए धीमी और स्थिर चलें.  अस्पताल में भर्ती होने या किसी अप्रत्याशित अच्छे कारणों से भी पैसा खर्च किया जा सकता है, यह आपकी व्यक्तिगत अवधि पर निर्भर करता है.

 

मीन: इस सप्ताह स्वास्थ्य आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए. आप मसालेदार भोजन के साथ जाने का विकल्प चुनेंगे, लेकिन अपने स्वास्थ्य और अपनी सीमा को न भूलें. वित्तीय पहलू आपको संतुष्टि देगा. आपको अपने साथी से अतिरिक्त सहयोग मिलेगा. अध्यात्म आपको संतोष देगा. आपके सोने का तरीका गड़बड़ हो सकता है. संक्षेप में, आपको सुरक्षित और सचेत रहने की आवश्यकता है.

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।