पॉलिटिक्स

नोटबंदी को लेकर अरुण जेटली पर राहुल गांधी ने कसा तंज

अर्थव्यवस्था आईसीयू में चली गई है


 

गुजरात में विधानसभा चुनाव की तरीखों का ऐलान होती चुनावी कार्यक्रम शुरु हो गया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्तमंत्री अरुण जेटली की आर्थिक नीतियों को लेकर उन पर निशाना साधा है।

 

 

राहुल गांधी
राहुल गांधी

 
लगातार जेटली की आलोचना कर रहे है राहुल

अमेठी सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया डॉ जेटली,नोटबंद और जीएसटी से अर्थव्यवस्था आईसीयू मे हैं। आप किसी से कम नहीं , राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार और वित्त मंत्री की देश की अर्थव्यवस्था को लेकर आलोचना कर रहे है। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनावी रैलियों के दौरान राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्तमंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा रहें है और लगातार टैक्स बढ़ाए जाने की आलोचना कर रहे हैं। इसको लेकर लगातार दोनों ओर से जुबानी जंग भी देखने को मिल रही है।
नोटबंदी ने आमलोगों को परेशान किया
राहुल गांधी ने सोमवार को गुजरात के गांधीनगर में पीएम मोदी और अरुण जेटली पर बड़ा हमला करते हुए कहा था कि जीएसटी का मतलब ‘गब्बर सिंह टैक्स’ है। जिसका नोटबंदी के बाद बदहाल देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ा है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने पिछले साल नोटबंदी को लागू कर देश की जनता को परेशान किया। जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताने वाले राहुल गांधी के बयान पर वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि जिन लोगों की टूजी स्पेक्ट्रम और कोयला आवंटन घोटालों की आदत है, उन्हें टैक्स देने में परेशानी हो रही है। अब राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए जेटली पर तंज कसा है।

 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।