आरएसएस मानहानि केस में राहुल गांधी को कोर्ट से राहत

0
530
राहुल गांधी

आरएसएस मानहानि केस में राहुल गांधी को कोर्ट से राहत


आरएसएस मानहानि केस में राहुल गांधी को कोर्ट से राहत:- कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आरएसएस मानहानि केस में गुवाहटी कोर्ट से राहत मिल गई है। राहुल से 50,000 रुपए का बॉन्ड भरवाकर छोड़ दिया है।

राहुल स्वयं कोर्ट में पेश हुए

इससे पहले राहुल गांधी यूपी में किसान यात्रा को छोड़कर आज सुबह गुवाहटी पहुंचे। राहुल स्वयं एक आम इंसान की तरह कोर्ट में पेश हुए।

आरएसएस के वकील बिजन महाजन ने बताया कि आज राहुल स्वयं कोर्ट मे पेश हुए और कोर्ट ने उन्हें 50,000 का बॉन्ड भरवाने के बाद जाने की इजाजत  दी है।

आरएसएस मानहानि केस में राहुल गांधी को कोर्ट से राहत
राहुल गांधी

यहाँ पढ़ें : आज से शुरू राहुल गांधी की किसान यात्रा

आरएसएस पर साधा निशाना

कोर्ट में पेश होने से पहले  राहुल ने कहा कि मैं आरएसएस सहित उन सभी संगठनों की विचारधारा के खिलाफ हूं जो देश को तोड़ने की बात करते है।

साथ ही कहा है केस के डर से मैं भागने वाला नहीं हूं मैं आम जनता के अधिकार के लिए लड़ता था और लड़ता  रहूंगा।

राहुल ने कहा है कि मैं किसी भी केस से डर कर भागने वाला नहीं हूं। मैं खुश हूं। उन्हें  जितने मुकदमे दर्ज कराने के करा दें। मैं देश की एकता के लिए लड़ता रहा हूं और लड़ता रहूंगा।

क्या है पूरा मामला

आरएसएस के स्वयंसेवी अंजन बोरा ने राहुल पर मानहानि का केस दर्ज कराया था। अंजन बोरा ने राहुल गांधी पर कथित पर आरएसएस की छवि को खराब करने का आरोप लगाया था।

बोरा का आरोप था कि कांग्रेस उपाध्य राहुल गांधी ने मीडिया के सामने कहा था कि पिछले साल दिसंबर नें बारपेटा सत्र के दौरान आरएसएस के सदस्यों ने उन्हें शामिल नहीं होने दिया था।

जबकि राहुल 12 दिसंबर को 16वीं सदीं के बारपेटा सत्र में शामिल होने के लिए आए थे। लेकिन  बाद में राहुल में प्रोग्राम में बदलाव करते हुए बारपेटा शहर में एक रैली की थी।

जबकि इस बारे में बोरा का कहा कि आरएसएस सत्र का संचालन नहीं करता है। इसलिए वह उसे रोक नहीं सकता है। राहुल इस तरह के  बयान देकर आरएसएस की छवि को खराब कर रहें है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in