हॉट टॉपिक्स

PM Modi Mother: नहीं चल रहें पीएम मोदी के अच्छे दिन, मां हीराबेन, भाई प्रहलाद समेत सभी अस्पताल में भर्ती

PM Modi Mother: अहमदाबाद पहुंचे प्रधानमंत्री, राहुल बोले-मुश्किल वक्त में मैं आपके साथ हुूं

PM Modi Mother: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के अनुसार उनकी हालत फिलहाल स्थिर है. वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी भी अपनी मां से मिलने अस्पताल पहुंच सकते हैं. इस बीच गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री अस्पताल पहुंच कर हीराबेन के स्वास्थ्य की जानकारी ली है.

आपको बता दें  कि हीराबेन की उम्र 100 साल से भी अधिक है और अभी भी वह काफी सक्रिय रहती हैं. इसी साल जून के महीने में उन्होंने अपना 100वां जन्मदिन मनाया था.यूएन मेहता अस्पताल प्रबंधन ने ताजा रिपोर्ट जारी करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को अहमदाबाद में यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है और उनकी स्वास्थ्य स्थिति फिलहाल स्थिर है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

वहीं दूसरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी  मंगलवार को परिवार सहित एक सड़क हादसे का शिकार हो गए. जानकारी के अनुसार, वह कार से मैसूर (कर्नाटक) के नजदीक बांदीपुरा जा रहे थे. उनकी कार कड़ाकोला में दुर्घटनाग्रस्त हुई. इस हादसे में उनकी कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.  हादसे के वक्त उनके साथ कार में उनकी पत्नी, बेटा और बहू भी मौजूद थे.

Read more: Exclusive ! Okhla Garbage Story: दिल्ली के ओखला को कूड़ा किसने बनाया ? आम लोगों ने बयां किया अपना दर्द

दुर्घटना के दौरान प्रहलाद मोदी कार में अपने परिवार के साथ मैसूरु से बांदीपुर जा रहे थे. उस कार को ड्राइवर सत्यनारायण चला रहा था. इसी दौरान अचानक ये हादसा हो गया. सभी घायलों को नजदीक ही मौजूद JSS Hospital में भर्ती कराया गया. अस्पताल की चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ. मधु ने मीडिया से बातचीत में बताया कि सभी लोग खतरे से पूरी तरह बाहर हैं.

आपको बता दें कि प्रह्लाद मोदी गुजरात फेयरप्राइस शॉप्स एंड केरोसिन लाइसेंस होल्डर एसोसिएशन के प्रमुख हैं. हाल ही में मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रह्लाद मोदी ने कहा था कि गुजरात में मुफ्त वाले आते हैं और चले जाते हैं. उन लोगों को गुजरात की जनता ने बताया है कि गुजरात देने वाला है, लेने वाला नहीं. इसी कारण गुजरात के लोगों ने भाजपा को चुना है. उन्होंने कहा था कि 2024 में भी सत्ता भारतीय जनता पार्टी की ही रहेगी. हमारे मुखिया नरेंद्र भाई ही रहेंगे.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button