मनोरंजनमूवी-मस्ती

पद्मावत और पेडमैन आमने सामने : क्या आप जंग के लिए तैयार है?

पद्मावत को मिला ग्रीन सिग्नल 25 जनवरी को होगी रिलीज़


जिस चीज़ का सभी लोगो को इंतज़ार था अब वो घडी आ चुकी है जी हाँ करोड़ों लोगो के दिलो पर राज करने वाली दीपिका अब फिर से अपने आने वालीं फिल्म पद्मावत से परदे पर जलवा बिखेरेंगी , हालाँकि पद्मावत को लेकर काफी लोगो ने विरोध किया था और इस फिल्म को सारे राज्यों में बैन करने की बात भी रखी गयी थी. जिसमे बड़े बड़े पॉलिटिशियन ने भी पद्मावत का विरोध किया लेकिन वही दूसरी और बॉलीवुड के सभी सितारों ने इस फिल्म का पूरी तरह से साथ दिया और अब इस फिल्म पर हो रहे विवाद के बाद आखिरकार आने फिल्म पद्मावत जो की पहले दिसम्बर में रिलीज़ होने वाली थी जो की अब 25 जनवरी को परदे पर रिलीज़ होगी. जिससे निर्दशक संजय लीला भंसाली और पद्मावत के एक्ट्रेस को काफी रहात मिली है.

फिल्म पद्मावती
फिल्म पद्मावती

इस फिल्म की खासियत यह भी है कि पद्मावत 3 डी में भी उपलब्ध रहेगी. अगर हम बात करे पद्मवात के स्टार्स की तो भले ही उनके लिए 2017 का अंत अच्छा नहीं हुआ हो लेकिन बॉक्स ऑफिस के लिए साल 2018 की शुरूआत काफी अच्छी लग रही है और जब बात बॉक्स ऑफिस की है तो हाल ही में आई सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा ने भी 2017 के अंत में जाते -जाते परदे पर धमाल मचाया और 300 करोड़ की कमाई की. लेकिन अब इस नये साल की शुरुआत में ही आने वाली फिल्मे जो की बॉलीवुड में बेहद ही नाम कम चुके है दीपिका और अक्षय कुमार की तो इन दोनों की आने वाली फिल्म पद्मावत और पैडमैन दोनों ही एक साथ 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है |

Also Read: रिलेशनशिप और रिश्ते: कपल्स के बीच रिश्तों के बदलते रूप

अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे अभिनीत फिल्म पैडमैन असल ज़िंदगी के हीरो अरुणाचल मुरुगनाथम की कहानी है, जिन्होंने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग मशीन बनाई थी। अक्षय कुमार की ज्यादातर फिल्मे सोशल इश्यूज पर होती है जो की लोग काफी पसंद भी करते है और हमेशा अक्षय कुमार की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाती है. हालाँकि, ये दोनों फिल्में यानी पद्मावत और पैडमैन एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं पर फिर भी वीकेंड पर इनके बीच जंग जारी रहेगी लेकिन ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा की आखिर कौन किस पर भारी पड़ता है और किसी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले ज्यादा कमाई करती है.

वेसे तो फिल्म पद्मावत का प्रदर्शन तामिल और तेलुगु भाषाओं में भी किया जाएगा। हालांकि इस फिल्म को गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश में रिलीज़ नहीं किया जा रहा है साथ ही ये फिल्म आप 3d और imax3d में भी देख सकेंगे | हम तो यही कहेंगे की आने वाला वीकेंड काफी रोमांचक होने वाला है. तो तैयार हो जाई साल की पहली जंग के लिए.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button