देश का टैलेंट  – ‘सुरीली आवाज’ वाली बुजुर्ग महिला बनी सोशल मीडिया स्टार

0
81
Woman Sings Lata Mangeshkar's Popula'Ek Pyaar Ka Nagma

कैसे सोशल मीडिया का सही इस्तमाल बना रहा है लोगो को स्टार?


भारत देश में टैलेंट की कमी  नहीं है और ऐसा ही उदाहरण तब सामने आया जब ‘सुरीली आवाज’ वाली एक बुजुर्ग ने लता मंगेशकर द्वारा गाया हुआ गाना  ‘एक प्यार का नगमा है’ (Ek pyar ka nagma hai) गाकर सबको लुभा लिया।  लता मंगेशकर का गाना गाकर ये एक साधारण महिला सोशल मीडिया पर  रातों रात ये स्टार बन गयी हैं।

क्या है गाने का किस्सा 

हाल ही में ‘सुरीली आवाज’ वाली एक बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें ये महिला “एक प्यार का नगमा है,मौजों की रवानी है…ज़िंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है….  गाना गा रही थी और उनकी आवाज में बिल्कुल जादू सुनाई दे रहा था जो कभी लता जी ने इस गाने से जादू बिखेरा था। वही सुर ताल के आठ गाना गाकर इस महिला ने सबका दिल जीत लिया और कई  लोगों को अपना फैन भी बना लिया हैं। कुछ लोग तो उन्हें लता मंगेश्कर जी से भी कम्पेयर कर दूसरी लता मंगेशकर बता रहे हैं।


Ek Pyar ka nagma hai…

सोशल मीडिया 

सोशल मीडिया क्या कुछ नहीं कर सकता। रातों -रात बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल करके महिला को स्टार बनाने का श्रेय सोशल मीडिया को जाता हैं। कुछ दिन पहले पश्चिमी बंगाल की रहने वाली हैं ये महिला सड़क किनारे गाना गा रही थी लेकिन आज इस महिला की काया पलट गई है। आपको हम इसी महिला की कुछ तस्वीरें दिखाते है जिसमे वो आपको पहले और अब की तस्वीरें में दिखेंगी। इन तस्वीरों में आप सड़क पर गाने वाली महिला को बिल्कुल अलग अवतार में देकहनेग जिसने एक खूबसूरत साड़ी पहकर सजी धजी खड़ी है। इस महिला के गाने से कुछ सेलिब्रिटी तो इतने खुश है कि उन्होंने  इंस्टाग्राम पर इस महिला की वीडियो शेयर कर तारीफ़ की हैं जिनमे।

Read More:- किंग खान की बेटी सुहाना जल्द ही अपना बॉलीवुड सफर करेंगी शुरू 

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com