किंग खान की बेटी सुहाना जल्द ही अपना बॉलीवुड सफर करेंगी शुरू 

0
Suhana khan debut film

किस फिल्म से करेंगी  सुहाना अपना बॉलीवुड सफर शुरू? यहाँ जाने पूरी ख़बर


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान जल्दी ही बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री करनी वाली हैं। जी हाँ, सुहाना खान जल्दी ही अपना सुहाना सफर एक शॉर्ट फिल्म “द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू”  से शुरू कर सकती है और इस मे वो  लीड रोल निभाती नज़र आएंगी। दर्शकों को बता दे कि इसी फिल्म  से उनका डेब्यू भी हो जायेगा और वो शाहरुख़ खान की तरह अपनी एक्टिंग के दम पर करोड़ों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

क्या कहती है सुहाना 

हर माँ-बाप का सपना होता है अपने बच्चों को सफल होते देखन चाहे वो आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी। इसी राह पर अब चल पड़ें है शाहरुख़ खान जो अपनी बेटी को फिल्म इंडस्ट्री में लाने के लिए इच्छुक हैं। साथ ही सुहाना खान भी इस रोल के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एक जिम्मेदार  बेटी की तरह सुहाना खान (Suhana khan) भी अपने पिता की ही तरह फिल्मों में काम करके अपना नाम बनाना चाहती हैं और अपने पापा का नाम रोशन करना  चाहती हैं।

सुहाना का एक्टिंग का सफर

डेब्यू फिल्म “द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू” में लीड रोल में सुहाना खान का एक पोस्टर रिलीज हुआ है जिसने अभी से उनके फैंस के बीच हलचल मचा दी हैं। सभी फैंस काफी एक्साइटेड लग रहे है उनकी पहली फिल्म को लेकर। हालाँकि, सुहाना सिर्फ 19 साल की होने के बावजूद अपने फैंस बनाने में कामयाब हो चुकी हैं। लंदन से ग्रजुएशन पूरी करते ही सुहाना अपने एक्टिंग करियर को लेकर काफी सीरियस हैं और जल्दी ही बॉलीवुड में भी डेब्यू कर सकती हैं हालांकि अभी इस बात की पुष्टि किसी ने नहीं की है।

डेब्यू फिल्म “द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू” सुहाना की डेब्यू फिल्म “द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू” उन्ही के क्लास के स्टूडेंट्स ने बनाई है जिसमे वो लीड रोल में नजर आएँगी। इस फिल्म का पोस्टर सुहाना के क्लासमेट थ्योडोर जिमीनो ने इंस्टाग्राम पर शेयर करके फैंस के बीच में हलचल मचा दी हैं। इस फिल्म का निर्देशन उनके दोस्त ही कर रहे हैं।

Read More:- भिषेक बच्चन और अजय देवगन की जोड़ी 7 साल के बाद धमाल मचाने को तैयार  

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here