मनोरंजन

NCB At Mannat: मन्नत के बाद अनन्या पांडे के घर पहुंची एनसीबी की टीम, किसी को दिया नोटिस तो किसी से की पूछताछ

NCB At Mannat: एनसीबी की टीम ने ‘मन्नत’ पहुंचकर शाहरुख की मैनेजर पूजा को थमाया नोटिस


NCB At Mannat: ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी यानि की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख के बेटे आर्यन खान जो अभी ऑर्थर जेल में बंद है से जुड़ी जानकारी मांगने उनके घर दोपहर करीब एक बजे ‘मन्नत’ पहुंची। वहां पहुंच कर एनसीबी की टीम ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को एक नोटिस दिया। इस नोटिस के द्वारा एनसीबी की टीम ने आर्यन के एजुकेशन समेत अन्य चीजों से जुड़े डॉक्यूमेंट्स उनके परिवार से मांगे। इस नोटिस के अनुसार एनसीबी की तरफ से आर्यन के मेडिकल हिस्ट्री के साथ ही अगर वो कोई दवा लेते हैं तो उसके प्रेस्क्रिप्शन देने को कहा। इतना ही नहीं इसके अलावा विदेश में जहां-जहां पर भी आर्यन के डॉक्यूमेंट्स हैं वो मांगे गए  है तो चलिए आज हम आपको इस केस से जुडी सारी जानकारी देते हैं।

NCB At Mannat

एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी वीवी सिंह अपनी टीम के साथ पहुंचे मन्नत

गुरुवार 21 नवंबर को एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी वीवी सिंह अपनी टीम के साथ मन्नत पहुंचे। ये बात तो पूरा देश जानता है कि अभी क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं। बता दें कि एनसीबी की टीम के मन्नत पहुंचने से पहले सुबह शाहरूख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। खबरों के अनुसार शाहरुख खान वहां करीब 15 मिनट रूके और उसके बाद बिना मीडिया से बात किए हुए वापस लौट गए।

न्यूज़ चैनल आज तक की एक खबर  के अनुसार जेल के एक अधिकारी ने बताया कि शाहरुख खान ने अपने बेटे के साथ करीब 15 से 20 मिनट बिताए। इस दौरान दोनों के बीच एक शीशा था और उन्होंने ‘इंटरकॉम’ पर बात की थी। शाहरुख और बेटे आर्यन खान की बातचीत के दौरान वहां चार सुरक्षा कर्मी भी मौजूद थे। जेल अधिकारी ने बताया कि शाहरुख खान को बेटे आर्यन खान से जेल नियमावली के तहत ही मिलने की अनुमति दी गई और उन्हें कोई विशेष सहूलियत नहीं दी गई। बता दें कि जब शाहरुख ऑर्थर जेल पहुंचे तो वहां कई मीडियाकर्मी और स्थानीय लोग जेल के बाहर एकत्रित हो गए थे। इस दौरान जेल परिसर के बाहर भी पुलिस कर्मियों की तैनाती बढ़ा दी गई। कोविड-19 के मद्देनजर जेल में अभी तक कैदियों को उनके परिवार के सदस्यों से मिलने की अनुमति नहीं थी लेकिन अभी हाल ही में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार की सुबह से ही परिवार के सदस्यों को कैदियों से मिलने की अनुमति दी गई है।

Diwali 2021: इस बार दिवाली पर ग्रहों का दुर्लभ संयोग, जानें धनतेरस से लेकर भाई दूज त्यौहार की तारीख

जानें कब होगी आर्यन खान की याचिका पर सुनवाई

मुंबई की एक विशेष अदालत ने बुधवार को आर्यन खान को जमानत देने से मना कर दिया। और कहा था कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वह मादक पदार्थ संबंधी गतिविधियों में नियमित तौर पर शामिल थे। कोर्ट ने कहा कि व्हाट्सऐप चैट से भी प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वह मादक पदार्थ तस्करों के संपर्क में थे। बता दें कि आर्यन खान ने अब निचली अदालत के आदेश के खिलाफ बंबई उच्च न्यायालय का रुख करेंगे। अब 26 अक्टूबर को उनकी याचिका पर सुनवाई होगी।

NCB At Mannat

अनन्या पांडेय के घर पहुंची एनसीबी की टीम

केन्द्रीय जांच एजेंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के भी घर पहुंची। उसके बाद एनसीबी की टीम ने अनन्या से बातचीत की और वो उनके घर से कुछ सामान भी साथ लेकर गई। बता दें कि अनन्या पांडेय फिल्म एक्टर चंकी पांडेय की बेटी है। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में सुनवाई करते हुए बुधवार को मुंबई सेशंस कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी, उसके बाद उनके वकीलों ने तुरंत बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील दायर कर निचली अदालत के आदेश को चुनौती दे दी। अब उनके वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में बेल की अर्जी दी है। वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान की जमानत पर 26 अक्टूबर यानि की मंगलवार को सुनवाई होगी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।