नवाज शरीफ ने सभी पार्टियों की बुलाई सर्वदलीय बैठक

0
679
नवाज शरीफ ने सभी पार्टियों की बुलाई सर्वदलीय बैठक
नवाज शरीफ

नवाज शरीफ ने सभी पार्टियों की बुलाई सर्वदलीय बैठक


नवाज शरीफ ने सभी पार्टियों की बुलाई सर्वदलीय बैठक :- भारत द्वारा सर्जिकल ऑपरेशन किए जाने के बाद से ही पाकिस्तान पूरे तरह से बौखला गया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की कुर्सी खतरे में आ गई है।

मीटिंग का एक ही मकसद

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने सभी पार्टियों की एक बैठक बुलाई है। जिसका एक ही मकसद है भारत द्वारा किया गया सर्जिकल ऑपरेशन  के बारे में बात करना।

हमेशा से नवाज शरीफ के खिलाफ बोलने वाले क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान भी युद्ध की स्थिति के लिए शरीफ का अस्थाई रुप से साथ दे रहें हैं।

एक बैठक का मुख्य एजेंडा यह है कि पूरे विश्व को यह साफ-साफ बताया जाएं कि कैसे भारत ने क्रोध में आकर एलओसी पार सर्जिकल ऑपरेशन किया है।

नवाज शरीफ ने सभी पार्टियों की बुलाई सर्वदलीय बैठक
नवाज शरीफ

यहाँ पढ़ें : कोलकाता टेस्ट- भारतीय गेंदबाजों ने कीवी टीम को दिए दो झटके

पाकिस्तान भारत के खिलाफ एकजुट है

पाकिस्तान के एक कैबिनेट मंत्री ने कहा है कि सरकार चाहती है कि पूरे विश्व को पता चले कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ एकजुट है। इसके साथ ही कहा है कि सरकार देश के अन्य पार्टियों से भी कश्मीर के मुद्दे को लेकर सलाह करेंगी।

क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान के कहा है कि भारत की तरह कुछ नहीं है। किसकी पार्टी इस मीटिंग ने स्थाई रुप से होगी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

एक अखबार की खबर के अनुसार यह एक महत्वपूर्ण मीटिंग है क्योंकि इससे पहले भी इमरान खान प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ अभियान चला चुके है। लेकिन इस मीटिंग में वह दोनों एक साथ होगें। प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का नाम भी पनामा पेपर्स लीक में सामने आया था।

मीटिंग ने उरी हमला मुख्य हिस्सा होगा

पीएम शरीफ की इस बैठक में मुख्य मुद्दा उरी हमला होगा जिसमें भारत के 18 जवान शहीद हो गए थे। सार्क सम्मेलन में सभी देशों का शामिल होने से इंकार करना जो कि इस्लमाबाद होने में होने वाली थी।

आज पीएम द्वारा बुलाई से पहले ही कल फिर बॉर्डर पर आर्मी कैंप पर आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों द्वारा की गई फायरिंग के बाद भारतीय जवानों ने  बी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है। जिसमें दो आतंकी मारे गए है और एक जवान शहीद हो गया है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments