नसीरूद्दीन शाह और अनुपम खेर आए आमने-सामने

0

एनडीए सरकार के दो साल पूरे होने के सवाल पर एक्टर नसीरूद्दीन शाह और अनुपम खेर आमने-सामने आ गए है। मोदी सरकार को लोकप्रिय कहने वाले नसीरूद्दीन शाह ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे की वह मुसीबत में घिर सकते है।

दरअसल नसीरूद्दीन शाह अपनी आने वाली फिल्म वेटिंग के प्रमोशन के लिए राजधानी दिल्ली आए हुए थे। इसी दौरान एक इंटरव्यू में मोदी सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ‘अभी तो सरकार को सिर्फ दो साल हुए है, अभी तो तीन साल बाकी है इसलिए इतनी जल्दी फैसला लेना सही नहीं है। । लोग तेजी से फैसले लेते है और धारणाएं बना लेते है। मुझे लगता है कि अभी हमें सरकार को और मौका देना चाहिए।‘

shah-kher

अनुपम खेर और नसीरूद्दीन शाह

वहीं दूसरी ओर सिलेबस में हुए बदलाव के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि हमारी सरकार इतनी मूर्ख नहीं कि देश को अंधकार के युग में ले जाए।

एक्टर अनुपम खेर में हमला करते हुए कहा है कि जो कश्मीर में नहीं रहते है वो भी कश्मीरी पंडितों के लिए लड़ाई लड़ रहे है अचानक आज वो विस्थापित हो गए है।

वहीं दूसरी ओर संगीतकार और राज्यसभा सदस्य रहे जावेद अख्तर के बयानों  तारीफ करते हुए कहा कि ‘किसी को यह अधिकार नहीं है कि वह किसी दूसरे के देशप्रेम पर सवाल उठाए’। साथ ही कहा कि जावेद साहब ने कहा ‘वंदे मातरम’ और ‘भारत माता की जय’ कहना उनका अधिकार हैं। मैं अपनी मर्जी से कहूंगा न की किसी के कहने पर। किसी को मेरे देशप्रेम पर सवाल करने का अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि मैं निराश हूं कि इस तरह के बयान दिए गए। यह इशारा नसीरूद्दीन शाह का सांसद असदुद्दीन ओवैसी की तरफ था क्योंकि उन्होंने भारत माता की जय बोलने से इंकार कर दिया था।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here