Most awaited Web Series of 2020: बॉलीवुड की 5 ऐसी वेब सीरीज़, जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार  

0
68
most awaited Web Series of 2020
Image Source - Pixabay

2020 की 5 मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज



इन दिनों लोग ज्यादातर वेब सीरीज देखना पसंद करते है। ऐसे में इस साल भी लोगों को इंतजार है नई-नई वेब सीरीज का। साल 2020 की शुरुआत नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ घोस्ट स्टोरीज़ के साथ हुई थी। इसके बाद अमेज़न, हॉटस्टार, ज़ी-5 और ऑल्ट बालाजी समेत ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने वेब सीरीज़ की लाइन ही लगा दी। लेकिन उसके बाद भी लोगों को कुछ शानदार वेब सीरीज़ का इंतज़ार अब भी है।

1. मिर्ज़ापुर 2: 2018 में आई ये एक ऐसी वेब सीरीज़ है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था अभी भी लोगों को इससे काफी उम्मीदें है। इस वेब सीरीज़ ने लोगों के बीच अपनी एक अलग फैंन फॉलोइंग पैदा की। इसके किरदार भी खू़ब फैमस हुए थे। उनमे से एक थे कालीन भैया। कालीन भैया के फैन्स एक बार फिर से बड़ी ही बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे है। तभी तो फैन्स को सबसे ज्यादा इंतजार है मिर्जापुर 2 का।

2. दिल ही तो है सीजन 3: अब लोगों को टेलीविजन एक्टर करन कुंद्रा की वेब सीरीज ‘दिल ही तो है’ का पार्ट 3 का इंतजार है। इसने दो सीजन ने बड़ी ही सफलता हासिल की। ये एक टीवी शो था। जिसकी टेलीविजन पर सफलता के बाद इसे फैन्स की डिमांड पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाया गया था।

और पढ़ें: ऋषि कपूर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी: ऋषि कपूर की अधूरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ अब होगी पूरी

3. द फैमिली मैन 2: मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज़ फैमिली मैन 2 का भी दर्शकों को लंबे समय से इंतज़ार है। इस साल रिलीज़ होने वाली सीरीज़ में अमेज़न प्राइम वीडियो ने इसे भी सूचीबद्ध किया है। साथ ही आपको ये भी बता दे की फैमिली मैन 2 के जरिए साउथ इंडियन के अभिनेत्री सामंथा अक्कीनेनी भी अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही है।

4. दिल्ली: दिल्ली नाम अभी फिक्स नहीं है। लेकिन कास्ट फिक्स है। सैफ अली ख़ान और जीशान अयूब जैसे स्टार्स से सज़ी इस वेब सीरीज़ को ‘इंडियन हाउस ऑफ़ कार्ड’ बताया जा रहा है। इसका भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

5. कोटा फैक्टरी 2: टीवीएफ की वेब सीरीज़ कोटा फैक्टरी के पहले पार्ट ने खूब सुर्खियां बटोरीं। इसके बाद से इसके दूसरे सीज़न का लोग इंतज़ार कर रहे है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com