ऋषि कपूर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी: ऋषि कपूर की अधूरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ अब होगी पूरी

0
35
sharma ji namkeen

इस तरह पूरी होगी ऋषि कपूर की फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’



बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है। अब वो एक बार फिर ऋषि कपूर को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। निधन से पहले ऋषि कपूर की फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग अधूरी रह गई थी। माना जा रहा था कि यह फिल्म अब कभी पूरी नहीं हो पाएगी। पर, अब फिल्म के प्रड्यूसर्स ने निर्णय लिया है कि वह दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देने के लिए VFX का सहारा लेंगे और तकनीक के जरिए फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे।

आपको बता दें कि इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ जूही चावला लीड रोल में है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया कर रहे है। हितेश का भी मानना है कि ये फिल्म उनके चाहने वालों के लिए अंतिम अलविदा कहने का एकमात्र मौका है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्सेल एंटरटेनमेंट और को-प्रोड्यूसर हनी त्रेहान ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देने और उनके फैन्स को दोबारा खुशी देने के लिए इस फिल्म को पूरा करना का फैसला किया है।

फिल्म को ले कर क्या कहना है निर्माता का

फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के सह निर्माता हनी त्रेहान का कहना है, कि ‘फिल्म की कहानी और उसकी क्वालिटी में हम कोई बदलाव नहीं करेंगे और ना ही कोई समझौता करेंगे, हमारी अभी VFX स्टूडियोज से बातचीत चल रही है वो जल्द ही कोई रास्ता जरूर निकल आएगा। हनी त्रेहान ने कहा, ‘मैं इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का आभारी हूं, जो इस फिल्म के लिए ना सिर्फ इंवेस्ट कर रहे है, बल्कि भावनात्मक रूप से भी इससे जुड़े हुए है’।

और पढ़ें: क्या अर्जुन-परिणीति की फिल्म ‘Sandeep Aur Pinky Faraar’ का भविष्य है अंधेरे में?

ऐसे पूरी होगी फिल्म

हनी त्रेहान ने बताया कि हाई टेक्नोलॉजी और वीएफएक्स के जरिए हम फिल्म को कंप्लीट करने जा रहे है। इसके लिए कई स्टूडियोज से हमारी बात चल रही है। उम्मीद है हम जल्द ही फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ को फाइनल कर लेंगे। साथ ही आपको बता दें कि कैंसर से लड़ने के बाद ऋषि कपूर दुनिया को अलविदा कह चुके है। ‘शर्माजी नमकीन’ ऋषि कपूर की अंतिम फिल्म है जो अधूरी रह गई है। अब फिल्म के निर्माता इससे पूरी करेंगे।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments