Made in china promotion : प्रमोशन के दौरान मीडिया के साथ मस्ती करते नजर आये राजकुमार राव

0
39
made in china movie

‘मेड इन चाइना’- कॉमेडी या सेक्स-कॉमेडी


मौनी रॉय अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग से फिल्मो में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। मौनी रॉय अपनी आने वाली फिल्म ‘मेड इन चाइना’ के प्रोमशन के लिए दिल्ली के ‘ले मेरिडेरन’ पहुंची जहाँ वो राकुमार और बोमन ईरानी के साथ मस्ती करते हुए नजर आयी। प्रमोशन में मौनी रॉय काफी स्टन्निंग लुक में नज़र आई और वहीं राजकुमार भी हमेशा की तरह स्टाइलिश अंदाज में नज़र आए।

अगर मौनी रॉय के लुक की बात करे तो वो एथनिक लुक में नज़र आयी। उन्होंने ग्रीन रंग का अनारकली सूट पहना था और उनके लॉन्ग एयरिंग्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे थे। इस लुक में वो काफी सुन्दर लग रही थी। इस लुक के साथ मौनी ने हैवी मेकअप किया हुआ था। वहीं अगर राजकुमार रॉय की बात करे तो वो काफी सिंपल लेकिन स्टाइलिश लुक में दिखे। उन्होंने ब्लैक कलर की शर्ट और ग्रे कलर की जैकेट पहनी हुई थी।

और पढ़ें: बी-टाउन की सक्सेसफुल एक्ट्रेसस जिन्होंने लांच किया अपना खुद का ब्रांड 

वैसे फिल्म का ट्रेलर तो काफी दिलचस्प लग रहा है और राजकुमार रॉय फिल्म में एक गुजराती बिज़नेसमैन का रोल निभा रहे है। फिल्म को लेकर काफी अनुमान लगाए जा रहे हैं की फिल्म एक कॉमेडी मूवी होगी पर जब लोगों ने राजकुमार से पूछा की मूवी कैसी है तो उन्होंने कहा की यह फिल्म एक कम्पलीट पैकेज है जिसे आप फैमिली के साथ आराम से एन्जॉय कर सकते है।

अब यह तो रही प्रमोशन की बात लेकिन फिल्म कितने लोगों को इम्प्रेस कर पायेगी ये 25 अक्टूबर को ही पता चल पायेगा। यह सेक्स-कॉमेडी लोगों को कितनी पसंद आती है और लोगों को मौनी और राजकुमार की जोड़ी कितनी पसंद आती है इसका जवाब 25 ऑक्टोबर को ही मिल पाएगा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com